Move to Jagran APP

हाइवे पर लूटपाट के बाद वाहन छोड़कर भागे बदमाश

जय¨सहपुर: अंतरजनपदीय लुटेरों ने टांडा-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की रात जमकर लूटपाट की। अंबे

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Feb 2017 10:33 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2017 10:33 PM (IST)
हाइवे पर लूटपाट के बाद वाहन छोड़कर भागे बदमाश
हाइवे पर लूटपाट के बाद वाहन छोड़कर भागे बदमाश

जय¨सहपुर: अंतरजनपदीय लुटेरों ने टांडा-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की रात जमकर लूटपाट की। अंबेडकरनगर व सुलतानपुर जिले की सीमा पर एक के बाद एक कई लोगों को मारपीट कर हजारों रुपये लूट लिए। पीड़ितों ने सौ नंबर डायल किया तो स्थानीय कोतवाली की पुलिस सक्रिय हो गई। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो वे हालापुर तिवारीपुर गांव के पास वाहन छोड़कर फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन की रही है।

loksabha election banner

पड़ोसी जिले अंबेडकरनगर के बेवाना थाना क्षेत्र से लूटपाट का सिलसिला शुरू हुआ। जहां स्कार्पियो सवार बदमाशों ने एक शिवरा नाले के पास बाइक सवार पत्रकार अनिल तिवारी को मारपीट कर हजारों रुपये नगद, सोने की अंगूठी, जैकेट व उनकी मोबाइल लूट ली। इसके बाद महरुआ थाना क्षेत्र के भिखारीपुर गांव के पास हाइवे पर मिट्टी डालने का काम कर रहे लोगों को अपना शिकार बनाया। जहां दो व्यक्तियों से लूटपाट करते हुये

बदमाशों ने उनको भी मारा पीटा। जिसकी सूचना मजदूरों ने अपने ठेकेदार को दी। जिस पर ठेकेदार ने बदमाशों का पीछा किया तो वे टांडा-बांदा हाइवे पर जय¨सहपुर कोतवाली की सेमरी चौकी क्षेत्र अंतर्गत लहौटा मोड़ के पास एक परिवार से लूटपाट करते मिले। जिस पर ठेकेदार ने 100 नंबर डायल कर इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद जय¨सहपुर व महरुआ सहित अन्य थानों की पुलिस सक्रिय हो गई। खुद को घिरा देख बदमाश स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के हालापुर तिवारीपुर गांव के पास अपनी गाड़ी मोड़कर भागने लगे। तभी वाहन सड़क किनारे गढ्ढे में चला गया। जिसके बाद बदमाश वाहन छोड़कर भाग निकले। लूटपाट की इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है। जय¨सहपुर पुलिस ने स्कार्पियो गाड़ी संख्या यूपी.50 एल.8700 को खींचकर कोतवाली ले गई। कोतवाल जय¨सहपुर रामप्रताप ने बताया कि कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.