Move to Jagran APP

पाइपलाइन में लीकेज से हो रही दूषित जलापूर्ति

सुलतानपुर : शुद्ध पेयजल के लिए प्रतिवर्ष कस्बेवासी बाकायदा कर जमा करते हैं। इसके बावजूद उन्हें पानी

By Edited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 12:04 AM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 12:04 AM (IST)
पाइपलाइन में लीकेज से हो रही दूषित जलापूर्ति

सुलतानपुर : शुद्ध पेयजल के लिए प्रतिवर्ष कस्बेवासी बाकायदा कर जमा करते हैं। इसके बावजूद उन्हें पानी नसीब नहीं हो रहा है। स्थित यह है कि जगह-जगह पाइप लीकेज होने से लोगों के घरों में गंदा पानी आ रहा है। शिकायत के बावजूद कर्मी इसे ठीक करवाने की जहमत नहीं उठा रहे हैं।

loksabha election banner

कादीपुर कस्बे में जल निगम की जगह जगह पाइप के लीकेज होने व फट जाने से स्थान स्थान पर सड़क पर पानी बह रहा है जिससे आने जाने वालों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही साथ लोगों के घरों में गंदा व बदबूदार पानी आ रहा है। नगर क्षेत्र के सुलतानपुर मार्ग से सटे नगर पंचायत कार्यालय की तरफ मुड़ने वाले संपर्क मार्ग पर जल निगम की मोटी पाइप महीनों से फट गयी व पानी का तेजी से बहाव भी हो रहा है। जिसके चलते सड़क बैठने के कगार पर पहुंच गई है, लेकिन जिम्मेदारों का ध्यान नहीं जा रहा है। उक्त के अतिरिक्त नगर पंचायत की पुरानी बाजार में भी स्थान स्थान पर पाइप के फट जाने से सड़क धंसती जा रही है। शुद्ध पेयलज न मिलने से मुहल्लेवासी पालिका के नलकूपों का सहारा ले रहे हैं। मुहल्लेवासियों ने कई बार तहसील दिवस में भी शिकायत भी की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। मुहल्लेवासी पवन अग्रहिर, सद्दीक अहमद, नर¨सह नरायन ¨सह, अमित जायसवाल आदि ने उप जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अविलंब समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.