Move to Jagran APP

नकदी व जेवरात समेत धरे गए छह आरोपी

सुलतानपुर : द्वारिकागंज पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत कटका-डोडापुर गांव में दस दिन पूर्व दो घरों में हु

By Edited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 11:01 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 11:01 PM (IST)
नकदी व जेवरात समेत धरे गए छह आरोपी

सुलतानपुर : द्वारिकागंज पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत कटका-डोडापुर गांव में दस दिन पूर्व दो घरों में हुई डकैती की वारदात का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। मंगलवार को नकदी, जेवरात व मोबाइल समेत वारदात में शामिल रहे छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में से एक अमेठी, एक बाराबंकी व एक रायबरेली जिले का है।

loksabha election banner

गत 13/14 नवंबर की रात गोसाईंगंज की द्वारिकागंज पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत कटका व डोडापुर गांव के दो घरों में परिवारीजनों को डंडे से पीट-पीटकर डकैतों ने अधमरा कर दिया था। हजारों की नकदी व जेवरात समेत लाखों के सामान लूट ले गए थे। वारदात में जख्मी एक महिला की घटना के दो दिन बाद इलाज के दौरान लखनऊ ट्रामा सेंटर में मौत हो गई थी। प्रकरण को लेकर पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में तभी से लगी थी। मंगलवार को गोसाईंगंज प्रभारी निरीक्षक आरपी शाही ने पुलिस बल के साथ मुखबिर की सूचना पर नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अमहट चौराहे पर दविश दी। बस का इंतजार कर रहे छह संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस टीम ने दबोच लिया। जिनकी शिनाख्त अमेठी के शिवरतनगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत दिलावरगढ़ निवासी रफीक, बाराबंकी जिले के मसौली थानाक्षेत्र अंतर्गत जमालपुर निवासी इस्लाम, रायबरेली जिले के महाराजगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत खैराना निवासी लियाकत अली, उन्नाव जिले के अजगैन निवासी इस्लाम व जिले जय¨सहपुर थानाक्षेत्र के परसौधा निवासी अबरील तथा मोतिगरपुर थानाक्षेत्र के रुपिनपुर गांव निवासी सलमान के रूप में हुई है। जिनकी निशानदेही पर लूटे गए 3300 रुपये, दो मोबाइल, तीन जोड़ी पायल व दो जोड़ी कील भी बरामद कर ली गई है। पिटाई में प्रयुक्त डंडा भी व मूíतकारों के कुछ कपड़े भी बरामद किए गए हैं। पुलिस कप्तान विनय यादव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। सभी ने वारदात में शामिल रहने की बात पूछताछ में स्वीकार कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.