Move to Jagran APP

अतिक्रमण हटाने के लिए गठित हुई टीम

सुलतानपुर : अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में उद्योग बंधु की

By Edited By: Published: Wed, 26 Aug 2015 10:05 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2015 10:05 PM (IST)
अतिक्रमण हटाने के लिए गठित हुई टीम

सुलतानपुर : अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में उद्योग बंधु की बैठक हुई, जिसमें एडीएम ने व्यापारियों एवं उद्यमियों की समस्याओं को प्राथमिकता पर निस्तारित करने के लिए संबंधित महकमों के अफसरों को निर्देशित किया। इस मौक पर अमहट स्थित एआरटीओ व सीएमओ कार्यालय के समक्ष व शहर की सड़कों पर हुए अतिक्रमण को हटाने के लिए पुलिस-प्रशासन की टीम गठित हुई।

loksabha election banner

अपर जिलाधिकारी कृष्णलाल तिवारी ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी मुशीर अहमद को निर्देशित करते हुए कहाकि नगर के मुख्य मार्गों पर निष्प्रयोज्य पड़े टेलीफोन एवं बिजली के खंभों को शीघ्र हटवाया जाए। दुर्गापूजा महोत्सव से पहले शहर के सभी प्रमुख मार्गों पर से अतिक्रमण हटवा दिया जाए। उन्होंने सीएमओ व एआरटीओ दफ्तर के सामने लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए अतिक्रमण को सप्ताहभर के भीतर हटवाने के लिए मातहतों को निर्देशित किया। व्यापारियों ने नगर के टैक्सी स्टैंडों पर हो रही अवैध वसूली पर अंकुश लगाए जाने की मांग की। पयागीपुर चौराहे पर जर्जर सड़क की मरम्मत कराए जाने की मांग पर एडीएम ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। शहर में बढ़ रहीं छिनैती व अन्य वारदातों के रोकथाम के लिए खराब व बंद पड़े सीसीटीवी कैमरों को शीघ्र दुरुस्त करवाए जाने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया। इस मौके पर एएसपी प्रद्युम्न ¨सह, एसडीओ विद्युत आयुष ¨सह, अनिल साहू, भानुप्रकाश, विजय प्रताप ¨सह, रवींद्र त्रिपाठी, अलाउद्दीन आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.