Move to Jagran APP

मायूस हुए क्रिकेट प्रेमी

सुल्तानपुर : विश्वकप क्रिकेट कप 2015 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से पराजित होने के बाद भारतीय टीम क

By Edited By: Published: Thu, 26 Mar 2015 09:17 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2015 09:17 PM (IST)
मायूस हुए क्रिकेट प्रेमी

सुल्तानपुर : विश्वकप क्रिकेट कप 2015 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से पराजित होने के बाद भारतीय टीम का सफर थम गया। अपने देश के खिलाड़ियों का प्रदर्शन व टीम की जीत की आस लगाए सुबह से ही क्रिकेट प्रेमी और समर्थक टीवी, मोबाइल स्क्रीन, रेडियो ट्रांजिस्टर पर चिपके रहे। लेकिन दोपहर बाद जब विकेट गिरना शुरू हुए तो क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर मायूसी छा गई।

loksabha election banner

भारत के दोबारा विश्व विजेता बनने की उम्मीद लगाए लोग सुबह से ही ऑस्ट्रेलिया के साथ सिडनी में हो रहे मैच का ताजा हाल जानने को बेताब रहे। सुबह सात बजे से टीमों के विश्लेषण, साढ़े आठ बजे टॉस होने के बाद नौ बजते-बजते अधिकतर क्रिकेट प्रेमी टीवी के स्क्रीन के सामने जम गए थे। पहले ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी की। 329 रन बनाए। इसके बावजूद समर्थकों के मन में जीत की आस बनी रही। भारत के ओपनर बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत की तो क्रिकेट प्रेमी उत्सव मनाने की तैयारी करने लगे। लेकिन मध्यम क्रम की बल्लेबाजी ताश की तरह ढ़ेर हुई तो उम्मीदों पर पानी फिर गया। तीन बजते-बजते भारत की हार निश्चित हो गई। इसी के साथ टीवी व इंटरनेट से चिपके समर्थक भी हिम्मत हार गए। बुधवार को भारत के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद पर जश्न मनाने की तैयारी में जुटे समर्थकों को सेमीफाइनल में ही निराशा हाथ लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.