Move to Jagran APP

वाहन स्वामी को गोली मार लूटी कार

By Edited By: Published: Fri, 19 Sep 2014 09:33 PM (IST)Updated: Fri, 19 Sep 2014 09:33 PM (IST)
वाहन स्वामी को गोली मार लूटी कार

सुल्तानपुर : स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर गुरुवार को देर रात खोखीपुर में वाहन स्वामी को गोली मारकर बदमाश एक कार लूट ले गए। राजधानी से सुल्तानपुर की ओर आ रही कार में लखनऊ के शहीद पथ के पास से लुटेरे लिफ्ट के बहाने सवार हुए थे। वाहन स्वामी की गंभीर हालत देखते हुए स्थानीय चिकित्सकों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। उधर, धम्मौर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गोसाईगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनारा गांव निवासी इसरार खान ने करीब पखवारे भर पूर्व नई इंडिगो कार खरीदी थी। अभी वाहन पर नंबर भी नहीं पड़ा था। बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह वे भतीजे के साथ कार से किसी कार्यवश लखनऊ गए हुए थे। देर रात जब वे राजधानी से वापस लौटने लगे तभी रास्ते में शहीदपथ के पास तीन लोगों ने सुल्तानपुर तक 'लिफ्ट' मांगकर कार पर सवार हो गए। वाहन स्वयं इसरार चला रहा था। भतीजा भी आगे की सीट पर बैठा था। अन्य तीनों पीछे की सीट पर थे। जब कार धम्मौर थाना क्षेत्र के खोखीपुर गांव के निकट पहुंची तभी लिफ्ट के बहाने सवार हुए तीनों व्यक्तियों ने तमंचा निकाल लिया और गाड़ी चला रहे इसरार और उनके भतीजे को कार से बाहर कर दिया। जब इसरार ने विरोध जताया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। जिससे वे लहूलुहान होकर गिर पड़े। उधर, कार को लेकर बदमाश भाग निकले। सौ नंबर डायल कर भतीजे ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची धम्मौर पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखकर उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। परिवारीजनों की तहरीर पर धम्मौर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। धम्मौर थानेदार डीके सिंह ने बताया कि वारदात के राजफाश में लखनऊ पुलिस की भी मदद ली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.