Move to Jagran APP

किसान से दिनदहाड़े 20 हजार की लूट

By Edited By: Published: Wed, 23 Jul 2014 09:04 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jul 2014 09:04 PM (IST)
किसान से दिनदहाड़े 20 हजार की लूट

सुल्तानपुर : जिले में आपराधिक वारदातों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार को बैंक से लौट रहे एक किसान से थाना क्षेत्र के रामपुर बिरेहता गांव के निकट दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने हजारों रुपये की नगदी लूट ली। वारदात के घंटों बाद भी पुलिस कार्रवाई बेनतीजा है।

loksabha election banner

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत डींगुरपुर बनकेगांव निवासी रामदयाल (55) पुत्र मुन्नर बुधवार की दोपहर ढेमा स्थित बड़ौदा पूर्वी उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक गया था। उसने अपने खाते से बीस हजार रुपये की नगदी निकाली और अपराह्न साइकिल से घर की ओर वापस लौट रहा था। बताया जाता है कि जब वह रामपुर बिरतिहा गांव के निकट पहुंचा तभी एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश अचानक आ पहुंचे और उसे घेर लिया। जब तक रामदयाल कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने उसका रुपयों भरा बैग छीनना शुरू कर दिया। इस पर रामदयाल बदमाशों से भिड़ गया। लेकिन बदमाशों ने तमंचे के बट से उसके सिर पर वार करके उसे लहूलुहान कर दिया और रुपयों भरा बैग लेकर गोसैसिंहपुर की ओर भाग निकले। वारदात के बाद राहगीरों की मदद से रामदयाल थाने पहुंचा और उसने मामले की तहरीर दी। जिस पर सक्रिय हुई मोतिगरपुर पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी की लेकिन देर शाम खबर लिखे जाने तक नतीजा सिफर रहा। थाना प्रभारी शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। क्षेत्र में कई जगह दबिश देकर लुटेरों की तलाश की जा रही है। उम्मीद है कि शीघ्र ही वारदात का राजफाश हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.