Move to Jagran APP

बिजली कटौती के विरोध में किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : अघोषित विद्युत कटौती से परेशान युवाओं ने सोमवार को नगर स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 08:46 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 08:46 PM (IST)
बिजली कटौती के विरोध में किया प्रदर्शन
बिजली कटौती के विरोध में किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : अघोषित विद्युत कटौती से परेशान युवाओं ने सोमवार को नगर स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने कहा कि विभागीय लापरवाही के कारण जिले में इस समय अंधाधुंध विद्युत कटौती की जा रही है।

loksabha election banner

इस दौरान अनुज चौबे ने कहा कि प्रदेश सरकार के वादे विभागीय लापरवाही के कारण फेल साबित हो रहे हैं। लोकल फाल्ट के नाम पर जगह-जगह घंटों तक बिजली की कटौती की जा रही है। पूछने पर भी कोई साफ जानकारी नहीं दी जाती है। नीतीश चतुर्वेदी ने कहा कि 24 घंटे बिजली देने के वादे के साथ सत्ता में आयी पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार अब अपने वादे से ही मुकर रही है। आलम यह है कि बिजली विभाग के सभी अधिकारी व कर्मचारी पूरी तरह से बेलगाम हो गए हैं। ग्रामीण इलाकों में सबसे अधिक कटौती की जा रही है। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि जिले के जनप्रतिनिधि इस गंभीर समस्या पर कुछ भी बोलने से बचते हैं, जबकि चुनाव में यही लोग बड़ी-बड़ी बातें करते नजर आते हैं।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि रामगढ़ और नगवा फीडर से सबसे कम बिजली आपूर्ति की जा रही है। इमरजेंसी रो¨स्टग के नाम पर दिन और रात दोनो समय बिजली कटौती की जा रही है। इस समस्या पर कोई भी संबंधित अधिकारी कुछ भी बोलने से कतराते हैं। आंधी-पानी में क्षतिग्रस्त होने वाले पोल के मरम्मत में विभागीय कर्मचारी हफ्तों लगा दे रहें हैं। चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय रहते इसमें जल्द ही सुधार नहीं किया गया तो हम लोग व्यापक आंदोलन करने को बाध्य होंगे। इस मौके पर आलोक पांडेय, रवि तिवारी, सतीश पांडेय, सोनू पांडेय, शशांक पांडेय, शीशु, अभय जायसवाल, आकाश श्रीवास्तव, शुभम मोदनवाल, रविकांत दुबे, संजय आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.