Move to Jagran APP

काम देने के बहाने किया गया युवती का अपहरण

-पुलिस के सघन सर्च आपरेशन के बावजूद नहीं मिला सुराग ¨सगरौली: मोरवा थाना क्षेत्र के अज्ञात दो य

By Edited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 11:05 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2016 11:05 PM (IST)
काम देने के बहाने किया गया युवती का अपहरण

-पुलिस के सघन सर्च आपरेशन के बावजूद नहीं मिला सुराग

loksabha election banner

¨सगरौली: मोरवा थाना क्षेत्र के अज्ञात दो युवकों द्वारा मोटरसाइकिल से एक युवती का अपहरण कर ¨झगुरदह टिप्पा झरिया के जंगल की ओर ले जाने की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना पर एडीशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा द्वारा मोरवा थाने पहुंच विस्तृत जानकारी ली गयी। मोरवा पुलिस व हाक फोर्स द्वारा जंगल में सघन सर्च अभियान के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका है।

सोमवार की देरशाम ¨सगरौली मुख्य बाजार में दैनिक मजदूरी करने वाले मजदूर महिला-पुरुष हर रोज की तरह बैठे थे। इसी दौरान दो युवक मोटरसाइकिल से आये और वहां बैठी अजगुढ़ निवासी 20 वर्षीय युवती व उसकी चाची को कहा कि ¨झगुरदह के पास घर में मजदूरी करना है चलो। मजदूरी की बात तय होने पर युवक दोनों को मोटरसाइकिल पर बैठा कर ¨झगुरदह की ओर चल पड़े। युवकों के टिप्पा झरिया जंगल की ओर ले जाते देख चाची ने विरोध किया, लेकिन युवकों के नहीं रुकने पर वह मोटरसाइकिल से कूद कर शोर मचाने लगी। वहीं युवक युवती को लेकर जंगल की ओर चलते बने। चाची ने एक सुरक्षा गार्ड से आपबीती बतायी तो सुरक्षा गार्ड ने डायल 100 पर फोन किया। तत्काल हरकत में आयी पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जंगल में सर्च करना प्रारंभ किया। इसी दौरान एएसपी सूर्यकांत शर्मा भी वहां पहुंच गये। उन्होंने हाक फोर्स के साथ देर रात तक जंगल में सर्च किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। मोरवा पुलिस हर पहलू पर सघन जांच कर रही है। सीसी टीवी को भी खंगाल रही है। बहरहाल पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना में जुट गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.