Move to Jagran APP

एमएलसी चुनाव के लिए सपा ने कसी कमर

सोनभद्र: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में बैठक कर एमएलसी चुनाव क

By Edited By: Published: Wed, 10 Feb 2016 07:44 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2016 07:44 PM (IST)
एमएलसी चुनाव के लिए सपा ने कसी कमर

सोनभद्र: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में बैठक कर एमएलसी चुनाव के लिए रणनीति बनाई। कहा कि एमएलसी की सीट हरहाल में जीत कर रहेंगे। इस दौरान एमएलसी प्रत्याशी को जिताने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया गया।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष अविनाश कुशवाहा ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम ¨सह यादव ने उत्तर प्रदेश विधान परिषद के स्थानीय प्राधिकारी (एमएलसी) मीरजापुर-सोनभद्र से रामलली मिश्र को प्रत्याशी घोषित किया। इससे पार्टी ने यह साबित कर दिया है कि समाजवादी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग को एक साथ लेकर चलने का काम करती है। इसलिए जनपद के सभी प्रधानगण, क्षेत्र पंचायत सदस्यगण, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष एवं सभासदगण, ब्लाक प्रमुखगण, जिला पंचायत सदस्यगण एवं समाजवादी पार्टी के सभी पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता एमएलसी प्रत्याशी को अपना अमूल्य वोट देकर भारी से भारी मतों से विजई बनाने का काम करें। वहीं भदोही के सपा विधायक विजय मिश्र ने कहा कि समाजवादी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग एवं हर जाति के लिए काम करती है। इस पार्टी में कोई जाति की भेदभाव नहीं है। कहा कि हम जिले में चल रहे अपहरण, लूट व गुंडई की दुकान को बंद करा देंगे। मां ¨वध्यवासिनी ने क्षेत्र के विकास के लिए रामलली को यहां बुलाया। कहा कि रामलली एक अनुभवी सपा नेता हैं। कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि एमएलसी चुनाव के लिए युद्ध स्तर पर लग जाएं, जिससे चुनाव जीतकर सपा सरकार को मजबूत किया जा सके। एमएलसी प्रत्याशी रामलली मिश्र ने कहा कि इस जिले में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने जो उत्साह दिखाया है वह सराहनीय है। यही उत्साह चुनाव तक कायम रहेगा तो चुनाव को भारी बहुमत से जीता जा सकता है। कहा कि एक बार मौका दें, सोनभद्र में विकास की गंगा बहाने का काम किया जाएगा। इस मौके पर घोरावल विधायक रमेश चंद्र दुबे, पूर्व सांसद नरेंद्र कुशवाहा, विजय यादव, रामप्यारे पटेल, इम्तियाज अहमद, पंकज पटेल, बबली, श्यामबिहारी यादव, र¨वद्र बहादुर ¨सह, नरेंद्र कुशवाहा, हिदायत उल्ला खां, सईद कुरैशी, आमिल बेग, गोपीनाथ गिरी, राजिक अली, लवकुश प्रजापति, परमेश्वर दयाल, रामनरेश पासवान, रोशन लाल यादव, मंदाकिनी पांडेय, विकास मित्तल, दिनेश गर्ग आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.