Move to Jagran APP

डाक्टर अंकल..भगवान के अवतार हैं आप

दुद्धी (सोनभद्र): स्कूली बच्चों से भरी एक वैन दोपहर एक बजे अचानक दुद्धी सीएचसी के ओपीडी गेट के सामने

By Edited By: Published: Wed, 01 Jul 2015 07:42 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2015 07:42 PM (IST)
डाक्टर अंकल..भगवान के अवतार हैं आप

दुद्धी (सोनभद्र): स्कूली बच्चों से भरी एक वैन दोपहर एक बजे अचानक दुद्धी सीएचसी के ओपीडी गेट के सामने रुकी। उसमें से उतरी कुछ छात्राएं सीधे मरीज देखने में लीन डा. यूपी पांडेय के कक्ष की ओर बढ़ीं तो लोग उन्हें हैरत भरी निगाहों से देखने लगे। हंसती, खिलखिलाती कुमारी वैष्णवी अग्रहरि की अगुवाई में कक्ष में दाखिल हुई मासूम छात्राओं ने डा. पांडेय को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए एक स्वर में कहा कि डा. अंकल गाड के बाद आप ही का स्थान है। आप हमारे जीवनदाता हैं।

loksabha election banner

डाक्टर्स डे के अवसर पर हम बच्चों की ओर से आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। मासूमियत भरे शब्दों में बच्चों ने अपील की कि वे ईश्वर की भांति अपने दायित्वों को पूरी कर्तव्य, निष्ठा व ईमानदारी के साथ निर्वहन करें जिससे स्वस्थ्य समाज का निर्माण हो सके। बच्चों के मासूमियत भरे शब्दों को सुन डा. पांडेय उत्साहित होते हुए भावुक अंदाज में उन्हें धन्यवाद ज्ञापित करते हुए भरोसा दिया कि उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने की जीवन पर्यंत कोशिश जारी रहेगी। इसके पश्चात बच्चों की टीम अन्य चिकित्सकों से मिलकर उन्हें भी विशेष डे की बधाई दी।

इस मौके पर डीएलसी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक श्रवण कुमार एवं प्रधानाचार्य रामअनुज दूबे समेत कई अन्य लोगों ने भी चिकित्सकों को शुभकामना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.