Move to Jagran APP

शूल बन चूभ रही सड़कों पर उड़ रही धूल

सोनभद्र: इस समय जनपद की सड़कों पर चलना जानलेवा हो गया है। इसका कारण उड़ रही धूल बन रही है। जो शूल बनकर

By Edited By: Published: Wed, 01 Jul 2015 07:13 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2015 07:13 PM (IST)
शूल बन चूभ रही सड़कों पर उड़ रही धूल

सोनभद्र: इस समय जनपद की सड़कों पर चलना जानलेवा हो गया है। इसका कारण उड़ रही धूल बन रही है। जो शूल बनकर आंखों के साथ ही शरीर में चूभ रही है। रविवार को हुई बारिश के बाद वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर जमे कीचड़ सूरज को देखते ही धूल बन आसमान की ओर उछल पड़े हैं। आलम यह है कि बढ़ौली चौराहे से मिशन अस्पताल तक जाने में लोगों का दम घुटने लग रहा है, बावजूद इसके जिम्मेदार लोग मौन धारण किए हुए हैं।

loksabha election banner

सड़कों पर उड़ रही धूल श्वांस रोगियों के लिए मुसीबत बन गई है। नगर के सुरेश, प्रभू, रमाकांत, महेश, अमित ने कहा कि पिछले तीन सालों से जब से सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है यहां पर चलना दूभर हो गया है। न जाने कितने लोग श्वांस व दमा जैसे रोग से ग्रसित हो गए लेकिन अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा। कहा कि अधिकारी अपने-अपने वाहन के शीशे चढ़ाकर बाजार व अन्य जगहों से निकल जाते हैं लेकिन उन्हे तनीक से अदांजा नहीं कि आमजन को इस धूल से कितनी समस्या होती है। जिलाधिकारी से मांग करते हुए लोगों ने कहा कि जनहित को ध्यान में रखते हुए तत्काल सड़क पर नियमित पानी छिड़काव व निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा कराया जाए। ताकि आमजन चैन की सांस ले सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.