Move to Jagran APP

विस्थापितों के बीच विधायक सक्रिय

दुद्धी (सोनभद्र): ¨सचाई मंत्री शिवपाल यादव का संदेश मिलते ही विधायक रुबी प्रसाद पार्टी कार्यकर्ताओं

By Edited By: Published: Mon, 20 Apr 2015 07:04 PM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2015 07:04 PM (IST)
विस्थापितों के बीच विधायक सक्रिय

दुद्धी (सोनभद्र): ¨सचाई मंत्री शिवपाल यादव का संदेश मिलते ही विधायक रुबी प्रसाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ महिला ब्रिगेड को विस्थापितों के बीच सक्रिय कर दिया। डूब क्षेत्र के गांवों में गए लोगों को विधायक ने सख्त निर्देश दिया है कि वे गंभीरतापूर्वक विस्थापितों की समस्याएं सुनें। सरकारी कर्मियों से मिलकर उनकी समस्याओं का निस्तारण कराएं। इसमें यदि कहीं कोई कोताही बरतता है तो इसकी तत्काल सूचना दें। संबधित अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई कराने की बात कही।

loksabha election banner

दरअसल परियोजना निर्माण कार्य शुरू कराने व विस्थापन पैकेज की रूपरेखा तैयार कराने एवं उसे लागू कराने में अहम किरदार निभाने वाली विधायक को बवाल के बाद सीधे ¨सचाई मंत्री शिवपाल यादव ने फोन करके कहा कि किस बात का वहां विरोध हो रहा है। दिए जाने वाले लाभ के अलावा भी यदि विस्थापितों की कोई समस्या है तो वें उनसे बात करके हम तक पहुंचाएं। उसे भी सुलझाने का प्रयास किया जाएगा। मामले में पहले सक्रिय विधायक के तेवर में सोमवार को और तेजी देखने को मिली।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया दौरा

दुद्धी : भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेश चौबे रविवार की देरशाम अपनी टीम के साथ अमवार के कनहर परियोजना की घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए जितनी आवश्यक कनहर परियोजना का निर्माण कराना है। उससे कहीं ज्यादा विस्थापितों की समस्या का निदान कराना भी। शासन-प्रशासन को चाहिए कि मामले का वार्ता कर तत्काल सभी पैकेज आदि का वितरण कर विस्थापितों को सुरक्षित विस्थापन कराएं। यहां महामंत्री सुरेंद्र अग्रहरि, मोनू ¨सह, आनंद केशरी, मोहित अग्रहरि आदि लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.