Move to Jagran APP

डेढ़ दर्जन बदमाशों ने चार घरों में बोला धावा

By Edited By: Published: Tue, 16 Sep 2014 11:32 PM (IST)Updated: Tue, 16 Sep 2014 11:32 PM (IST)
डेढ़ दर्जन बदमाशों ने चार घरों में बोला धावा

इमलिया सुल्तानपुर, (सीतापुर): इलाके में सोमवार की रात बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया। डेढ़ दर्जन से अधिक असलहाधारी बदमाशों ने एक ही गांव के चार घरों में धावा बोला। यहां बदमाशों ने परिवार के लोगों को बंधक बनाकर नकदी, जेवरात, कपड़े व बर्तन समेत करीब साढ़े चार लाख रुपये का माल लूट लिया। बदमाशों ने इस दौरान विरोध करने वाले लोगों की जमकर धुनाई की। इस मारपीट में एक ग्रामीण गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से भाग निकले। मामले की जानकारी पाकर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। हालांकि पुलिस के मुताबिक लूट नहीं चोरी की घटना हुई है।

loksabha election banner

इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के गाड़ीघाट पुल के पास मलिखे, राजाराम पुत्रगण मोहनलाल, रामसिंह, मुन्ना, सुखपाल पुत्रगण परागीलाल, जमालुद्दीन पुत्र हामिद के चार घर हैं। सोमवार की रात करीब एक बजे डेढ़ दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने मलिखे के घर धावा बोल दिया। यहां बदमाशों ने मलिखे, राजाराम व उनके परिवारों को बंधक बना लिया और लूटपाट शुरू कर दी। बदमाशों ने घर से एक सोने का हार, एक जोड़ी बुंदा, तीन जोड़ी जेवरी चांदी की, एक कर्धनी, मांगबेंदी, सोने की चेन, बीस हजार नकद, एक मोबाइल, हरमुनियम, साइकिल समेत डेढ़ लाख रुपये का माल लूट लिया। विरोध करने पर मलिखे को बदमाशों ने जमकर पीटा। इसके बाद बदमाशों ने राजाराम के घर से दो सोने के माला, एक सोने की चेन, झुमकी, झाला, जेवरी, दस हजार नकद, पायल समेत एक लाख रुपये का माल, रामसिंह व उसके भाइयों के हिस्से से दो जोड़ी पायल, कर्धनी, सोने का माला, झुमकी, कुंडल, चौदह हजार रुपये नकद व अन्य कीमती सामान समेत करीब पौने दो लाख रुपये का माल व जमालुद्दीन के घर से 35 सौ रुपये नकद समेत बीस हजार रुपये का माल लूट लिया। बदमाशों ने यहां करीब डेढ़ घंटे तक लूट व मारपीट की। बदमाशों के भागने के बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी पाकर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

'इमलिया सुल्तानपुर में चोरी की घटना हुई है। ग्रामीणों ने चोरों को भागते हुए देखा है। मामले में सूचना मिल गई है। पुलिस जांच कर रही है।

हरदयाल सिंह, एएसपी उत्तरी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.