Move to Jagran APP

सात साल से नहीं मिल रहा बिजली बिल

सिद्धार्थनगर : बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा उपभोक्ता भुगत रहे हैं। इटवा उपकेंद्र का समय से बि

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Jun 2017 10:18 PM (IST)Updated: Sat, 17 Jun 2017 10:18 PM (IST)
सात साल से नहीं मिल रहा बिजली बिल
सात साल से नहीं मिल रहा बिजली बिल

सिद्धार्थनगर : बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा उपभोक्ता भुगत रहे हैं। इटवा उपकेंद्र का समय से बिल न मिलने से उपभोक्ता जहां कर्जदार हो रहे, वहीं बिल में छूट पाने की योजना के लाभ से दूर है। बावजूद समस्या समाधान के प्रति कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

loksabha election banner

पिपरहवा, मुर्गिहवा, पकरैला, भगवतपुर, पुरैना, बंदुआरी आदि गांवों का बिल विभागीय लापरवाही से कहां जा रहा है किसी को नहीं मालूम। सात साल से चली आ रही समस्या के प्रति ध्यान न दिए जाने से उपभोक्ता समय से बिल न जमा कर पाने से कर्ज में डूब रहे हें। उपभोक्ताओं में मंगरे, नदीम, सीताराम, हरेंद्र मिश्र, दीनानाथ, शब्बीर, कयूम, अमित शुक्ला आदि ने बताया कि वर्ष 2009 से आज तक बिल न मिलने के कारण बकाया जमा करने में नाना प्रकार की समस्याएं उठानी पड़ रही है। यदि शीघ्र समस्या का समाधान नहीं हुआ तो विद्युत उपकेंद्र पर धरना प्रदर्शन करने की मजबूरी होगी। एसडीओ विद्युत पवन कुमार का कहना है कि समस्या संज्ञान में है। जिससे उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.