Move to Jagran APP

सफाई गायब

सिद्धार्थनगर: कस्बे के बिस्कोहर मार्ग पर नाली न होने की वजह से गंदे पानी की निकासी में बांधा आ रही ह

By Edited By: Published: Sun, 16 Oct 2016 10:44 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2016 10:44 PM (IST)
सफाई गायब

सिद्धार्थनगर: कस्बे के बिस्कोहर मार्ग पर नाली न होने की वजह से गंदे पानी की निकासी में बांधा आ रही है। सामने लोग पानी गिराने को विवश हैं, कोई ऐसा जगह नही है जहां कीचड़ व गंदगी न भरी हो, जिससे घरों व बरसात का पानी सड़कों, पटरियों पर एकत्रित है।

loksabha election banner

इस मार्ग पर तहसील, डिग्री कालेज, कन्या इंटर कालेज है जहां सैकड़ों लोगों का आवागमन रहता है। सबसे ज्यादा समस्या स्कूली छात्रों को होती है, जैसे ही बिस्कोहर मार्ग पर मुड़ते हैं होटलों का गंदा पानी सड़क पर बहने से कपड़े, ड्रेस पर वाहनों के आवागमन पर छींटे पड़ने का भय बना रहता है, लोग इससे सहमे रहते हैं। इन्द्रसेन सोनी, अजय ने कहा कि गंदगी से आने वाली बू से वातावरण दूषित हो गया है, तथा इनमें पनप रहे मच्छरों की संख्या में भी दिन-प्रतिदिन इजाफा होता जा रहा है। साहिल रजा, मो.कमर, रिजवान अहमद, रामनिवास, ¨प्रस आदि दर्जनों छात्रों, कस्बावासियों ने बताया कि सफाई व्यवस्था के अभाव में हालत बद से बदतर होते जा रहे हैं। बरसात के दिनों में समस्या तो और भी गंभीर हो जाती है। कस्बे से गुजरना मुश्किल हो जाता है। अनीस, सैफ, शमीम, शादाब आदि ने कहा कि बिस्कोहर मार्ग सहित कस्बे के चहुंओर रास्तों से गुजरने वाले नालों की हालत दयनीय बनी हुई है। नालियों की ठीक प्रकार से सफाई न हो पाने के कारण उनमें मच्छर भी पनप रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.