Move to Jagran APP

एसडीएम के सामने भिड़े अधिवक्ता

सिद्धार्थनगर : इटवा एसडीएम न्यायालय में मुकदमें के पैरवी के दौरान दो अधिवक्ता आपस में भिड़ गए। जिस

By Edited By: Published: Wed, 13 May 2015 08:52 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2015 08:52 PM (IST)
एसडीएम के सामने भिड़े अधिवक्ता

सिद्धार्थनगर :

loksabha election banner

इटवा एसडीएम न्यायालय में मुकदमें के पैरवी के दौरान दो अधिवक्ता आपस में भिड़ गए। जिससे पूरे तहसील परिसर में अफरातफरी का माहौल खड़ा हो गया। पुलिस पहुंचने के काफी देर बाद मामला शांत हुआ।

बुधवार की सायं करीब चार बजे दोनों वकील कोर्ट में उपस्थित होकर अपने-अपने मुकदमें की तारीख अलग-अलग मांग रहे थे। जिस पर दोनों पक्षों में सहमति नहीं बन पायी। परिसर में ही दोनों लोगों के बीच कहासुनी होने लगी जो धीरे धीरे धक्का मुक्की व हाथापाई में तब्दील हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुछ ही देर बाद यदि पुलिस मौके पर नहीं पहुंच जाती तो काफी संख्या में बाहर से लोग मारपीट के इरादे से पहुंच चुके थे। लोगों को कानून से न्याय दिलाने की बात करने वालों द्वारा न्यायालय में ही कानून की धज्जियां उड़ाए जाने की घटना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। हालांकि दोनों पक्ष आपस में किसी तरह की मारपीट होने की बात से इंकार कर रहे हैं। थानाध्यक्ष रवि कुमार राय का कहना है कि ऐसी किसी घटना की तहरीर नहीं मिली है। एसडीएम रामसूरत पाण्डेय का कहना है कि उनके सामने कुछ कहासुनी हुई थी, मगर दोनों पक्षों ने आपस में सुलह समझौता कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.