Move to Jagran APP

जानती-पहचानतीं नहीं, विदाई का बना रहा दबाव

सिद्धार्थनगर : पुलिस के सामने एक विधवा महिला ने एक ऐसे व्यक्ति के खिलाफ शिकायत किया है, जिसे वह पहच

By Edited By: Published: Fri, 17 Apr 2015 09:50 PM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2015 09:50 PM (IST)
जानती-पहचानतीं नहीं, विदाई का बना रहा दबाव

सिद्धार्थनगर : पुलिस के सामने एक विधवा महिला ने एक ऐसे व्यक्ति के खिलाफ शिकायत किया है, जिसे वह पहचानने से इंकार कर रही है। शुक्रवार को पुलिस आफिस पहुंच, आरोप में कहा है कि ऐसे व्यक्ति जिसको जानती नहीं, पहचानती नहीं लेकिन धन के लालच में उसे पत्नी बता रहा है और विदाई कराने के दबाव बना रहा है। इसे सुन पुलिस अधिकारी भौचक रह गए, तत्काल कार्रवाई के लिए संबंधित थाने को निर्देशित किया।

loksabha election banner

कोतवाली कपिलवस्तु के ग्राम महदेवा कुर्मी निवासी नेवाती पत्नी बेचन यादव ने सीओ सदर से कहा कि उसका विवाह करीब 18 वर्ष पूर्व हुआ था, लेकिन उसे कोई औलाद नहीं है। कोई जायज वारिस भी नहीं है। पति 10 वर्ष पूर्व कमाने की गर्ज से मुबंई चले गए, उसके बाद से उनका कोई अता पता नहीं चला। ऐसे में थाना डुमरियागंज के एक ग्राम निवासी व्यक्ति ने पत्नी बता कर विदा करने के लिए गांव में पहुंचा। क्षेत्राधिकारी सदर रचना मिश्रा ने कहा कि मामले की जांच करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पहले उस व्यक्ति व महिला को बुलाकर आमने-सामने बात की जाए। तभी सच्चाई ज्ञात होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.