Move to Jagran APP

आधा दर्जन साइकिलों के साथ चोर धराया

सिद्धार्थनगर : कोतवाली पुलिस टीम ने मंगलवार सायं चार बजे एक शातिर चोर को आधा दर्जन साइकिलों के साथ ग

By Edited By: Published: Tue, 24 Mar 2015 09:45 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2015 09:45 PM (IST)
आधा दर्जन साइकिलों के साथ चोर धराया

सिद्धार्थनगर : कोतवाली पुलिस टीम ने मंगलवार सायं चार बजे एक शातिर चोर को आधा दर्जन साइकिलों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम की इस सफलता पर कोतवाल शमशेर बहादुर ¨सह ने टीम के प्रत्येक सदस्यों को सौ-सौ रुपये नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया है।

loksabha election banner

कोतवाली में तैनात एसआई जुवेर अहमद एचसीपी राम किशुन व रामफेर के साथ बांसी-धानी मार्ग पर गस्त कर रहे थे। सायं करीब चार बजे तिवारीपुर चौराहे के पास लाल रंग की नई हीरो रेंजर साइकिल के साथ एक व्यक्ति नशे की गोली खाये आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह साइकिल छोड़ खेत का रास्ता पकड़ भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा करते हुए उसे कुछ दूर पर ही दबोच लिया। पकड़ा गया अभियुक्त कोतवाली के ही ग्राम मधवापुर का निवासी है, और शातिर साइकिल चोर है। पूछताछ में पुलिस को उसने एक दर्जन साइकिलों को चुराने की बात बताई। यही नहीं तीन साइकिल को अपने घर से व दो साइकिलों को गांव के पास ही बनी एक पुलिया के नीचे से उसने बरामद भी करवाया। तलाशी के दौरान उसकी जेब से 440 डायजापाम नामक नशे की गोली भी मिली । पुलिस ने मुकदमा लिखते हुए उसे जेल भेज दिया।

......

इंसर्ट

फरार महिला धरायी

बांसी: फर्जी कागजात पर जमीन खरीदने के एक मामले में फरार चल रही एक महिला अभियुक्त को कोतवाली की महिला पुलिस टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई अभियुक्त का नाम कौशिल्या देवी पत्नी गोरेलाल है। वह कोतवाली के ही ग्राम गजहड़ा की निवासिनी बताई जाती है। इनके साथ ही वांछित तीन अभियुक्त जेल में हैं पर यह वर्ष 2013 से फरार चल रहीं थी। इनकी गिरफ्तारी में लगी कोतवाली पुलिस को दोपहर तीन बजे यह भटवापुरवा गांव के पास मिल गई और सिपाही सेफाली शुक्ला के सहयोग से उन्हें गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.