Move to Jagran APP

बंधक बनाकर छह हजार की लूट

सिद्धार्थनगर : चार दिन पहले त्रिलोकपुर थाने के ग्राम कटरिया बाबू में एक ही रात छह घरों में नकबजनी की

By Edited By: Published: Thu, 29 Jan 2015 08:56 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jan 2015 08:56 PM (IST)
बंधक बनाकर छह हजार की लूट

सिद्धार्थनगर : चार दिन पहले त्रिलोकपुर थाने के ग्राम कटरिया बाबू में एक ही रात छह घरों में नकबजनी की घटना का खुलासा अभी तक नहीं हो सका। बीती रात एक परिवार को बंधक बनाकर उसके घर में रखे छह हजार नकदी को लूट बदमाश फरार हो गए। जाते-जाते धमकी भी दे गए कि किसी से कहा तो जान से मार दूंगा। पीड़ित के मुताबिक बदमाश स्थानीय भाषा में बोल रहे थे। एक ही गांव में ताबड़तोड़ चोरियों की घटना से समूचे क्षेत्र में दहशत का माहौल देखा जा रहा है।

loksabha election banner

बुधवार रात ग्रामवासी संतराम पुत्र सोमई अपने बीमार बच्चे सियाराम (12) व पत्‍‌नी के साथ घर में सोए हुए थे। रात करीब एक बजे चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने फरसा व करपा (मछली मारने का औजार) लेकर घर में घुस गए। जगने पर चारों ने धमकी दिया कि यदि चिल्लाए तो जान से मार दिए जाओगे। उसमें से एक धारदार हथियार लेकर पास खड़ा रहा, बाकी तीन पूरा घर खंगाल रहे थे। बीमार बच्चे की दवा के लिए घर में रखा छह हजार मिलने के बाद बदमाश फरार हो गए। सुबह पीड़ित ने इसकी जानकारी गांव वालों को दी तो लोगों ने चंदा बटोरकर बेटे के इलाज के लिए पैसों की व्यवस्था की। जिसे सीएचसी बेंवा गुरुवार को पहुंचाया गया। घटना के प्रति मुकामी पुलिस ने अनभिज्ञता प्रकट की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.