Move to Jagran APP

डीएम ने गुरुवार तक बंद किए सभी स्कूल

सिद्धार्थनगर : मौसम की प्रतिकूलता व शीतलहर को देखते हुए जिलाधिकारी ने कक्षा 1 से 8 तक सरकारी, गैर स

By Edited By: Published: Mon, 22 Dec 2014 10:33 PM (IST)Updated: Mon, 22 Dec 2014 10:33 PM (IST)
डीएम ने गुरुवार तक  बंद किए सभी स्कूल

सिद्धार्थनगर : मौसम की प्रतिकूलता व शीतलहर को देखते हुए जिलाधिकारी ने कक्षा 1 से 8 तक सरकारी, गैर सरकारी स्कूलों के बंद करने साथ ही आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चों की भी छुट्टी करने का निर्देश दिया है।

loksabha election banner

जिलाधिकारी डा. सुरेन्द्र कुमार ने शीत लहर को देखते हुए कक्षा 1 से 8 तक के सभी सरकारी, सहायता प्राप्त, प्राइवेट विद्यालयों को 25 दिसंबर तक के लिए बंद करने का आदेश जारी किया है। इस आदेश का अनुपालन सभी कांवेंट एवं पब्लिक स्कूल को भी करना अनिवार्य किया है। जिलाधिकारी ने सभी स्कूलों को सख्ती से पालन कराने के लिए उपजिलाधिकारियों, पुलिस क्षेत्राधिकारियों, खंड विकास अधिकारियों, खंड शिक्षा अधिकारियों को कड़ी हिदायत दी है। इसके अलावा जिलाधिकारी ने आंगनबाड़ी केंद्रों पर भी 27 दिसंबर तक बंद करने का आदेश दिया है। जिला कार्यक्रम अधिकारी अजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि निर्देश के क्रम में केंद्र बंद तो रहेंगे, पर लाभार्थियों (03 से 06 वर्ष के बच्चों) को घर-घर जाकर पुष्टाहार का वितरण सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ता व सहायिका को निर्देशित किया गया है। शनिवार को साप्ताहिक पोषाहार का वितरण व बुधवार व शनिवार के टीकाकरण कार्यक्रम भी पूर्व की भांति आयोजित होंगे। केंद्र बंद होने की दशा में पोषाहार का वितरण का औचक निरीक्षण भी होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.