Move to Jagran APP

डीएसओ को कार्रवाई का निर्देश

सिद्धार्थनगर : सार्वजनिक वितरण प्रणाली की बिगड़ी व्यवस्था को पटरी पर लाने की कवायद में जुटे जिलाधिकार

By Edited By: Published: Fri, 12 Dec 2014 10:33 PM (IST)Updated: Fri, 12 Dec 2014 10:33 PM (IST)
डीएसओ को कार्रवाई का निर्देश

सिद्धार्थनगर : सार्वजनिक वितरण प्रणाली की बिगड़ी व्यवस्था को पटरी पर लाने की कवायद में जुटे जिलाधिकारी ने कड़ा रुख अपनाते हुए जिला पूर्ति अधिकारी को जांच रिपोर्ट मिलते ही संबंधित पर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

loksabha election banner

जिलाधिकारी डा. सुरेन्द्र कुमार ने शुक्रवार को दूरभाष पर जिला पूर्ति अधिकारी से वार्ता करते हुए कहा कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत विविध शिकायतों के मद्देनजर जिला स्तरीय अफसरों को सौंपी गई जांच के बाद उनके द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट को गंभीरता से लिया जाए और दोषी के खिलाफ आवश्यकतानुसार कार्रवाई सुनिश्चित हो। इस कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

जिलाधिकारी ने जिला कृषि अधिकारी को जोगिया में एक माह पूर्व पकड़ी गई खाद के मामले में अब तक प्राथमिकी दर्ज न कराये जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कड़ी फटकार लगायी। कृषि अधिकारी ने अवगत कराया कि नमूना जांच के लिए लैब में भेजा गया है। रिपोर्ट मिलते ही दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। मुख्य चिकित्साधिकारी को जन सूचना अधिकार अधिनियम के तहत सूचनाएं न देने के मामले में रोष जताया और नियम संगत आवेदक को समयबद्ध सूचनाएं देने का निर्देश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.