Move to Jagran APP

ट्रक-टैम्पू भिड़ंत, एक की मौत छह घायल

सिद्धार्थनगर : बांसी-इटवा रोड स्थित कोतवाली के ग्राम वेलबनवा के समीप ट्रक-टैम्पू की आमने-सामने भिड़ंत

By Edited By: Published: Fri, 12 Dec 2014 10:33 PM (IST)Updated: Fri, 12 Dec 2014 10:33 PM (IST)
ट्रक-टैम्पू भिड़ंत, एक की मौत छह घायल

सिद्धार्थनगर : बांसी-इटवा रोड स्थित कोतवाली के ग्राम वेलबनवा के समीप ट्रक-टैम्पू की आमने-सामने भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई तथा छह लोग घायल हो गये। इसमें से एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना शुक्रवार सुबह 9 बजे की है। मृतका का नाम शुभावती पत्‍‌नी हरिराम मौर्य (65) है। घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को मिश्रौलिया थाने के चेतिया चौकी ने पकड़ लिया है।

loksabha election banner

मृतका शुभावती ढेबरुआ थाना क्षेत्र के ग्राम कठेला में अपने रिश्तेदारी से तीन बहनों व नातिन के साथ (यूपी 55 टी 4648 नंबर) के टैम्पू से बांसी कोतवाली के ग्राम टोटहा अपने घर आ रहीं थी। इनका टैम्पू अभी नगर सीमा के बेलबलना गांव के पास ही पहुंचा था कि बांसी की ओर से तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक (एचआर 63 ए 3418) ने ठोकर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि टैम्पू सड़क पर तीन बार पलटी खा गया। इससे शुभावती की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें सवार मृतका की बहन कमलावती (55), कुमारी (47), सुशीला (45), नातिन श्वेता (6), ¨रका (15) व एक अन्य शमसुद्दीन (25) निवासी ईदगाह, कलवारी, जनपद- बस्ती घायल हो गये। घटना की सूचना पर तत्काल क्षेत्रीय विधायक जय प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों की मदद से उन्होंने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया। जहां मुंह में व अंदरुनी गंभीर चोट आने के कारण कमलावती को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.