Move to Jagran APP

कप्तान साहब नहीं सुन रही कपिलवस्तु पुलिस

By Edited By: Published: Thu, 24 Jul 2014 01:14 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jul 2014 01:14 AM (IST)
कप्तान साहब नहीं सुन  रही कपिलवस्तु पुलिस

जागरण संवाददाता, सिद्धार्थनगर : कपिलवस्तु कोतवाली के ग्राम मोहनाजोत की एक महिला ने बुधवार को आरोप लगाया है कि पुलिस उसकी नहीं सुन रही है। पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायत पत्र के माध्यम से उसने कहा है कि सोमवार सुबह भूमि विवाद को लेकर कुछ व्यक्तियों ने एक महिला को बेरहमी से पीटा। इससे उसकी उंगली टूट गई। महिला ने कोतवाली में इसकी तहरीर दी है, मगर कोतवाली पुलिस ने अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया है।

loksabha election banner

महिला का नाम बिन्द्रावती (40) पत्‍‌नी अयोध्या है। पुलिस अधीक्षक का दिए गए प्रार्थना पत्र के जरिए उसने आरोप लगाया कि कुछ प्रभावशाली व्यक्तियों ने दो दिन पूर्व उसके घर की दीवार धकेल कर गिरा दी। उसने इसका विरोध किया तो उसे बेरहमी से पीटा। बाद में उसने कोतवाली में इसकी तहरीर दी, मगर पुलिस ने अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया। उसने पुलिस अधीक्षक से प्रकरण की जांच करा दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी दुर्गा प्रसाद तिवारी का कहना है कि महिला प्रार्थना पत्र लेकर कार्यालय आयी थी। दोनों पक्षों को बुलाया गया है। छानबीन के पश्चात उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.