Move to Jagran APP

करही शुक्ल-कुर्थिया मार्ग गड़ढे में तब्दील

By Edited By: Published: Thu, 17 Apr 2014 10:11 PM (IST)Updated: Thu, 17 Apr 2014 10:11 PM (IST)
करही शुक्ल-कुर्थिया मार्ग गड़ढे में तब्दील

सिद्धार्थनगर : बांसी विकास खंड अन्तर्गत करही शुक्ल-कुर्थिया मार्ग गढ्ड़ों में तब्दील हो गयी है। इससे सड़क पर आने-जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

loksabha election banner

बताते चले 8 किलोमीटर लम्बी उक्त सड़क पर करही शुक्ल से लेकर असनार तक तीन किमी. सड़क ऐसी है कि इस पर गड्ढ़ा व सड़क का पता ही नहीं चलता। इससे इमलिया, तुरकौलिया, हरैया, सथवां, डड़िया, तुर्सिया व बसकोरिया आदि गांवों के हजारों नागरिकों के आने-जाने का मुख्य मार्ग है। विगत पांच वर्षो से मार्ग का मरम्मत न होने की वजह से क्षेत्रीय नागरिकों की तबीयत खराब होने पर सबसे ज्यादा दिक्कत उठानी पड़ती हैं। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि सड़क मरम्मत की बात कहकर तो निर्वाचित होते हैं और कुर्सी पर बैठते उन्हें यहां की सुधि नहीं रहती। इसका खामियाजा क्षेत्र की भोली-भाली जनता को उठाना पड़ता है। क्षेत्रीय निवासी गुलाम सरवर, राम नरेश चौरसिया, अब्दुल मन्नान, जवाहिर चौधरी, मोहरत अली, राम उजागिर आदि ने जिलाधिकारी व लोनिवि बांसी खंड के अधिशासी अभियंता से आवागमन के बेहतरी के लिए सड़क मरम्मत की मांग किया है। इस संबंध में लोनिवि बांसी खंड के अधिशासी अभियंता भूपेष मणि त्रिपाठी ने बताया कि उक्त मार्ग के मरम्मत के लिए शासन में स्टीमेट बनाकर भेज दिया गया हैं। जैसे ही धन स्वीकृत होगा, सड़क की हालत सुधार दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.