Move to Jagran APP

घोटाले की शिकायत करने वाले पूर्व प्रधान पर हमला

By Edited By: Published: Thu, 12 Sep 2013 12:13 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2013 12:14 AM (IST)
घोटाले की शिकायत करने वाले पूर्व प्रधान पर हमला

श्रावस्ती : थाना सोनवा क्षेत्र के नेवरिया गांव पंचायत में कराए गए विकास कार्यो में किए गए घोटाले की शिकायत पूर्व प्रधान की ओर से की गई थी। इससे क्षुब्ध होकर प्रधान पति ने अपने सहयोगियों के साथ शिकायत करने वाले पूर्व प्रधान पर बुधवार को हमला बोल दिया। आसपास के लोगों के आ जाने से पूर्व प्रधान को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। घटना की तहरीर इलाकाई थाने पर दी गई है।

loksabha election banner

गांव पंचायत नेवरिया में कराए गए विकास, मनरेगा व इंदिरा आवास आवंटन में की गई हेराफेरी की शिकायत अनुसूचित जाति के पूर्व प्रधान पुत्ती लाल ने उच्चाधिकारियों से की थी। पूर्व प्रधान ने बताया कि इससे महिला प्रधान के परिवारीजन उनसे नाराज थे। बुधवार को जब वह अपने गांव दुर्गापुर से लक्ष्मननगर पहुंचे तो पहले से मौजूद प्रधान पति तीरथ राम अपने सहयोगियों के साथ उन्हें दीनदयाल के होटल से चौराहे की ओर पकड़ ले गए। उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें जानमाल की धमकी व गाली गलौज देते हुए लोग हमलावर हो गए। आसपास के लोगों ने दौड़ कर उनकी जान बचाई। पुलिस घटना से अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.