Move to Jagran APP

फार्मासिस्ट ने महिला से की मारपीट व अभद्रता

कांधला : राजकीय अस्पताल में तैनात एक महिला फार्मासिस्ट ने दवा लेने आई महिला के साथ मारपीट व अभद्रता

By Edited By: Published: Wed, 04 Mar 2015 12:09 AM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2015 12:09 AM (IST)
फार्मासिस्ट ने महिला से की मारपीट व अभद्रता

कांधला : राजकीय अस्पताल में तैनात एक महिला फार्मासिस्ट ने दवा लेने आई महिला के साथ मारपीट व अभद्रता की। इस पर महिला के परिजनों व अन्य मरीजों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। वरिष्ठ चिकित्सक के कार्रवाई के आश्वासन देने के बाद ही परिजन शांत हुए। बाद में उन्होंने सीएमओ से मामले की शिकायत की।

loksabha election banner

शेखजादगान निवासी आसमां पुत्री महमूद काफी समय से बुखार से पीड़ित हैं। परिजनों ने बताया कि उनका इलाज कस्बे के राजकीय अस्पताल में चल रहा है। मंगलवार को आसमां अपने परिजनों के साथ राजकीय अस्पताल में उपचार कराने के लिए आई थीं। डाक्टरों ने उनकी जांच कर दवाई लिख दी। आरोप है कि जब आसमां पर्चा लेकर डिस्पेंसरी पहुंचीं, तब वहां फार्मासिस्ट उर्वशी ने उनके साथ अभद्रता और मारपीट की। शोर-शराबा होने पर आसमां के परिजन व अन्य मरीज भी मौके पर जमा हो गए। फिर कार्रवाई की मांग को लेकर सभी लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच उन्होंने फोन कर सीएमओ डा. बीएल रस्तोगी से मामले की शिकायत की। कुछ देर बाद वरिष्ठ डा. बिजेंद्र ¨सह ने आसमां व उनके परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया, तो आसमां ने सीएमओ को शिकायती पत्र सौंपा। पीड़ितों ने कार्रवाई न होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी है। चिकित्सा अधीक्षक डा. रमेश चंद्रा को कॉल की गई, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं की। इधर, फार्मासिस्ट उर्वशी ने आसमां के आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि दवा लेने के दौरान उसने ही कई बार उनके साथ अभद्र व्यवहार किया है। उर्वशी ने कहा, इसकी लिखित शिकायत उन्होंने तत्कालीन सीएमओ से पहले भी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.