PreviousNext

शाहजहांपुर में नानी ने जेवर देने से मना किया तो नाती ने मारी गोली

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 01:54 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 01:54 PM (IST)
शाहजहांपुर में नानी ने जेवर देने से मना किया तो नाती ने मारी गोलीशाहजहांपुर में नानी ने जेवर देने से मना किया तो नाती ने मारी गोली
गोली नानी का सीना चीरते हुए पीछे दीवार में जा लगी, गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां उनका शव पड़ा था।

शाहजहांपुर (जेएनएन)। रुपये व जेवर न देने से नाराज नाती ने नानी के सीने में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। एएसपी ग्रामीण ने सीओ के साथ मौका मुआयना किया। उन्होंने हत्यारोपी की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। भाई राकेश ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव इमलिया निवासी छोटे लाल के पुत्र अवधेश सिंह की 92 वर्षीया नानी महादेई उसके सगे भाई राकेश के घर पर रहती थीं। रविवार शाम करीब 4.30 बजे अवधेश उनसे मिलने भाई के घर गया। उसने नानी से कहा कि उसे एक रिश्तेदारी में जाना है, इसलिए जेवर व रुपये चाहिए। महादेई ने देने से इनकार किया तो वह बौखला गया।

बताया जाता है कि उसने नानी को खूब खरी खोटी सुनाई। इसके बाद घर आया और अपने ताऊ राजाराम की बंदूक उठा ली। पत्नी ने रोकने की कोशिश की तो हवाई फायर कर उसे डरा दिया। इसके बाद भाई राकेश के घर पहुंचा और चारपाई पर लेटी अपनी नानी के सीने पर बंदूक रखकर गोली चला दी।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी लखनऊ की मुन्नी सहित दस को देंगे ग्रामीण आवास का प्रमाण पत्र

गोली महादेई का सीना चीरते हुए पीछे दीवार में जा लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां महादेई का शव पड़ा था। अवधेश मौके से भाग चुका था। परिजनों की सूचना पर सीओ सुमित शुक्ला व कोतवाल मय फोर्स मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: पिस्टल से गोली चलने से रामशंकर कठेरिया की सुरक्षा में तैनात जवान घायल

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Grandson kills his grandmother after she refuses to give him money and jewelry(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मनरेगा की आहुति से स्वच्छ होगी सदानीराकैदी फोन पर परिजनों का हालचाल ले सकेंगे
यह भी देखें