Move to Jagran APP

गोसदन में अनियमितताओं का आरोप, धरने पर बैठा सर्वसमाज

, शाहजहांपुर : विकासखंड खुटार की राजकीय गोसदन में बरती जा रही अनियमितताओं के विरोध में सर्व समाज हित

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Apr 2017 10:28 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 10:28 PM (IST)
गोसदन में अनियमितताओं का आरोप, धरने पर बैठा सर्वसमाज
गोसदन में अनियमितताओं का आरोप, धरने पर बैठा सर्वसमाज

, शाहजहांपुर : विकासखंड खुटार की राजकीय गोसदन में बरती जा रही अनियमितताओं के विरोध में सर्व समाज हिताय मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

मंगलवार को मोर्चा के दर्जनों सदस्य प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद नबी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट में एकत्र हुए। कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को पांच सूत्रीय मांग पत्र देते हुए कहा कि गोसदन मरने वाली गायों का पोस्टमार्टम कराकर मृत्यु के कारणों की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाये। राजकीय गौसदन में कार्यरत कर्मचारियों की बायोमीट्रिक उपस्थित का प्राविधान किया जाये। इसके अलावा तमाम अन्य समस्याओं का भी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर अमित कुमार शर्मा, मोहम्मद अहमद खां, मुकेश कुमार, मुश्ताक अहमद, मुनीर आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.