Move to Jagran APP

विधानसभा चुनाव : बदमाशों ने आचार संहिता की आड़ में लूटे लाखों के जेवरात

शाहजहांपुर : आचार संहिता का उल्लंघन पकड़ने को की जा रही चे¨कग को ढाल बनाकर बदमाशों ने शाहजहांपुर के स

By Edited By: Published: Sun, 15 Jan 2017 11:42 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2017 11:42 PM (IST)
विधानसभा चुनाव : बदमाशों ने आचार संहिता की आड़ में लूटे लाखों के जेवरात
विधानसभा चुनाव : बदमाशों ने आचार संहिता की आड़ में लूटे लाखों के जेवरात

शाहजहांपुर : आचार संहिता का उल्लंघन पकड़ने को की जा रही चे¨कग को ढाल बनाकर बदमाशों ने शाहजहांपुर के सर्राफ के कर्मचारी को लूट लिया। बदमाशों के हाथ करीब साढ़े चार लाख रुपये कीमत के जेवरात लगे हैं। वारदात को फिल्मी स्टाइल में इस कदर अंजाम दिया गया कि कर्मचारी देखने से ज्यादा कुछ नहीं कर सका। पीड़ित थाने पहुंचा तो पुलिसकर्मियों ने अनभिज्ञता जताई तो वह बैरंग हो गया।

loksabha election banner

शाहजहांपुर के सदर-बाजार अंतर्गत एक सर्राफ जेवरात की आपूर्ति करता है। विभिन्न इलाकों से मिले डिमांड

मुताबिक सोने-चांदी के जेवरात पहुंचाए जाते हैं। जानकारी के मुताबिक सर्राफ को हरदोई से सोने-चांदी के जेवरात की मिली डिमांड मिली थी। जिसे सर्राफ ने अपने कर्मचारी के जरिए भिजवा दिया। कर्मचारी अपनी कार से हरदोई की सीमा में पहुंचा तो इनोवा सवार अप-टू-डेट कुछ लोगों ने पुलिसिया अंदाज में सर्राफ की कार रोक ली। बोले कार की चे¨कग कराओ, अचार संहिता में कहां जा रहे हो। चे¨कग में कार सवार सर्राफ के कर्मचारी के पास से सोने के जेवरात मिले। जिसे कथित पुलिसकर्मियों ने अपने कब्जे में ले लिया। सर्राफ के कर्मचारी ने विरोध किया तो उन लोगों ने कहा थाने चलो कागजात दिखाकर जेवरात ले जाना। सर्राफ का कर्मचारी अकेला, चे¨कग करने वाले आधा दर्जन से ज्यादा लंबे चौड़े जवान। लिहजा कर्मचारी ने थाने पहुंचकर जेवरात वापस पाने में ही भलाई समझी। कथित पुलिसकर्मी अपनी इनोवा कार से आगे एवं पीड़ित कर्मचारी अपनी गाड़ी से पीछे-पीछे चल पड़ा। इनोवा हाई स्पीड गाड़ी कुछ देर में ही कारोबारी की कार को पीछे छोड़ते हुए आंखों से ओझल हो गई। सर्राफ का परेशान कर्मचारी थाने पहुंचा तो पुलिसकर्मी वाक्या सुनकर अवाक रह गए। थाने में मिले जिम्मेदार अधिकारी ने पुलिसकर्मियों की परेड करवाई तो उनके से एक भी नहीं था। शाहजहांपुर के पीड़ित कारोबारी ने घटना की पुष्टि तो की है लेकिन उसने फिलहाल कानूनी कार्रवाई न करने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.