Move to Jagran APP

केक काटकर मनाया बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन

शाहजहांपुर : बसपा सुप्रीमो मायावती का 61वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। जिले की छहों विधानसभाओं मे

By Edited By: Published: Sun, 15 Jan 2017 11:42 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2017 11:42 PM (IST)
केक काटकर मनाया बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन
केक काटकर मनाया बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन

शाहजहांपुर : बसपा सुप्रीमो मायावती का 61वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। जिले की छहों विधानसभाओं में कार्यक्रम हुए। पार्टी प्रत्याशियों ने आयोजन के बहाने बहाने भीड़ जुटाकर ताकत दिखाई। नगर विधानसभा का कार्यक्रम खिरनीबाग स्थित जीआइसी खेल मैदान में हुआ।

loksabha election banner

मुख्य अतिथि बरेली मंडल के जोन कोआर्डिनेटर दिनेश कुमार ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने

सर्व समाज का कल्याण किया है। उन्होंने पार्टी व समाज की भलाई के लिए शादी तक नही की। नगर विधानसभा प्रत्याशी हाजी मोहम्मद असलम खां ने कहा कि बसपा शासनकाल में गुंडे व माफिया मुख्यमंत्री के नाम से कांपते थे, लेकिन सपा सरकार में उन्ही गुंडों व माफियाओं का बोलबाला रहा। बसपा सरकार की योजनाएं गिनाते हुए असलम खां ने पार्टी को मजबूत बनाने का आह्वान किया। मंडल महासचिव खेमकरन लाल ने कहा कि बसपा ने हमेशा गरीबों के लिए काम किया। इस दौरान सर्वजन हिताय मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मो. नबी, परमजीत ¨सह, संजीव राठौर, राजेश कश्यप, जिला प्रभारी राजेश्वर ¨सह, उमाकांत सक्सेना, महेश गौतम, रऊफ खां, नरेंद्र गौतम आदि ने विचार रखे। इससे पहले सभी ने केक काटकर एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया।

---------------

नजर आई चुनाव आयोग की सख्ती

चुनाव आयोग की सख्ती का असर जन्मदिन समारोह पर भी नजर आया। हालांकि नामांकन नहीं हुए हैं, लेकिन प्रत्याशियों ने सादगी के साथ जन्मदिन मनाया। टेंट आधे मैदान में ही लगाया गया था। हर बार की तरह ज्यादा भीड़-भाड़ भी नहीं थी। होर्डिंग से पार्टी का चुनाव चिह्न हाथी भी गायब था।

----------------

विधायक ने काटा केक

संस, जलालाबाद : नगर के काकोरी शहीद इंटर कालेज मैदान में कार्यक्रम हुआ। पार्टी के प्रत्याशी विधायक नीरज मौर्य ने केक काटा। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो ने पार्टी के जरिए समाज के हर वर्ग को लाभ पहुंचाया।

इस दौरान श्याम लाल सागर, डा. नरेंद्र गौतम, आलोक मिश्रा, सौरभ कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

-----------------

कटरा में काटा गया केक

संसू, मीरानपुर कटरा : नगर के मुहल्ला इस्लामनगर में रेलवे स्टेशन रोड पर आयोजन हुआ। पार्टी प्रत्याशी राजीव कश्यप ने बसपा सुप्रीमो के हाथों को मजबूत बनाने की अपील की। वीडियो कांफ्रें¨सग के जरिए बसपा सुप्रीमो के भाषण के अंश भी सुनवाए गए। विधानसभा अध्यक्ष हरीश सागर ने केक

काटा। इस दौरान रईस खान, नदीम अंसारी, मुरारी लाल

सक्सेना, मोहित, राहुल गुप्ता, फैयाज कुरैशी, अनिल कुमार ¨सह,

देवेंद्र गौतम, डा. सिद्दीक अंसारी, रामकुमार सागर, धीरज वाल्मीकि आदि मौजूद रहे।

----------------------

रामलीला मैदान में हुआ आयोजन

संसू, निगोही : रामलीला मैदान में जन्मदिन का कार्यक्रम हुआ। जिला अध्यक्ष उदयवीर ¨सह, पूर्व राज्यमंत्री अवधेश वर्मा, जोन कोआर्डिनेटर राम सरन सागर व नवी उल्ला ने केक काटा। राम सरन सागर ने कहा कि बसपा सुप्रीमो ने दलितों के उत्थान के लिए अथक प्रयास किये। कार्यक्रम का संचालन सर्वेश वर्मा ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.