Move to Jagran APP

राष्ट्रविरोधी है मुफ्ती का बयान : भाजपा

-बयान की कड़ी निंदा के साथ उनको हटाने की मांग शाहजहांपुर : जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्

By Edited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 05:57 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 05:57 PM (IST)
राष्ट्रविरोधी है मुफ्ती का बयान : भाजपा

-बयान की कड़ी निंदा के साथ उनको हटाने की मांग

prime article banner

शाहजहांपुर : जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद के बयान की कड़ी निंदा की गई है। भाजपा के पूर्व प्रांतीय परिषद सदस्य राकेश कुमार दुबे ने बयान को राष्ट्र विरोधी बताते हुए उनको हटाने की मांग की।

उन्होंने जारी एक बयान में कहा कि जम्मू कश्मीर के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद द्वारा राज्य में अच्छी तरह से चुनाव होने के लिए पाकिस्तान व अलगाववादियों का सहयोग होना कहा जाना बेहद निराशा वाला तथा राष्ट्रविरोधी है। यह बयान देकर उन्होंने राष्ट्रविरोधी कार्य किया है उन्हें अविलंब पद से हटाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी को उनसे संबंध तोड़ लेने चाहिए। उनके इस बयान से राष्ट्रभक्त जनता बेहद आहत है। सीएम का बयान राष्ट्रविरोधी होने के साथ-साथ तथ्यों से परे है। ऐसा बयान देकर उन्होंने देश की जनता का अपमान किया है उनको इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लालकृष्ण आडवाणी आदि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने पहुंचकर विश्व व देश की जनता को एक बड़ा संदेश दिया। वहीं उन्होंने सभी को आघात पहुंचाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि सईद सरकार की प्राथमिकता प्रदेश का विकास करने की होनी चाहिए, इसके लिए उनको जनता में विश्वास पैदा करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.