Move to Jagran APP

72 घंटे बाद भी हत्यारोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

शाहजहांपुर : खाद बीज व्यापारी प्रदीप हत्याकांड के आरोपी 72 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से ब

By Edited By: Published: Sun, 23 Nov 2014 11:15 PM (IST)Updated: Sun, 23 Nov 2014 11:15 PM (IST)
72 घंटे बाद भी हत्यारोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

शाहजहांपुर : खाद बीज व्यापारी प्रदीप हत्याकांड के आरोपी 72 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जबकि घटना के मुख्य आरोपी के खुलेआम घूमे जाने की शिकायत मृतक के भाई ने डीआइजी को फैक्स भेजकर की है।

prime article banner

ज्ञात रहे कि दुकान के विवाद के चलते गुरुवार को मुहल्ला मौजमपुर निवासी खाद बीज व्यापारी प्रदीप गुप्ता की स्टेशन रोड पर उसकी दुकान के सामने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के भाई विनीत गुप्ता ने मुख्य आरोपी सचिन गुप्ता सहित चार लोगों के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। मृतक के भाई विनीत ने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी सचिन घटना के बाद से लगातार नगर में खुलेआम घूम रहा है। विनीत के मुताबिक शुक्रवार को सचिन को अपने घर के सामने टहलते हुए सिंह कालोनी से निकलकर सितारगंज में जाते हुये तमाम लोगों ने देखा, जबकि शनिवार को बाईपास पुलिस चौकी के सामने एक दुकान से खरीदारी करने के बाद वह चीनी मिल की तरफ चला गया। घटना के वादी विनीत का आरोप है कि खुलेआम हत्यारोपी के घूमने से जहां वह तथा उसका परिवार पूरी तरह दहशत में है। वहीं वह किसी और वारदात को भी अंजाम दे सकता है।

उधर कोतवाल रूम सिंह यादव ने बताया कि सचिन के घर सहित नगर के तमाम संभावित स्थानों पर पुलिस ने दबिश दी थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिजनों अथवा उनके शुभचिंतकों को किसी भी हत्यारोपी के नगर में मौजूद होने की जानकारी मिलती है तो वह तत्काल गोपनीय रूप से सूचना दे दें, ताकि उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.