Move to Jagran APP

कलेक्ट्रेट में झगड़े से मचा हड़कंप

By Edited By: Published: Wed, 20 Aug 2014 11:49 PM (IST)Updated: Wed, 20 Aug 2014 11:49 PM (IST)
कलेक्ट्रेट में झगड़े से मचा हड़कंप

शाहजहांपुर : कलेक्ट्रेट परिसर में बुधवार दोपहर उस समय अफरातफरी मच गयी जब दो लोग आपस में भिड़ गए। पुलिस पहुंची तो जानकारी मिली कि झगड़ रहे व्यक्तियों में एक ठग है। सदर-बाजार पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

मदनापुर के मथाना गांव निवासी सर्वेश बुधवार को दोपहर में एक मुकदमे के सिलसिले में आया था। कलेक्ट्रेट में उसकी मुलाकात रोजा के सर्वेश शुक्ला से हो गयी। दोनों एक-दूसरे से बुरी तरह झगड़ पड़े। सर्वेश मिश्र किसी तरह भागने की फिराक में था। जबकि सर्वेश शुक्ला उसे मजबूती से पकड़े हुए थे। हो-हल्ला मचने पर पुलिसकर्मी मौके पर जा पहुंचे। पूछताछ में असलियत की जानकारी हुई। सर्वेश मिश्र पर आंगनबाड़ी में नौकरी लगाने के बहाने 80 हजार रुपये वसूलने का आरोप है। सर्वेश मिश्र ने बताया कि उसने 80 हजार रुपये नहीं लिए। लखनऊ निवासी दूसरे व्यक्ति को सर्वेश शुक्ल ने 40 हजार रुपये दिए थे। जिसमें से 20 हजार रुपये छह माह पूर्व वापस किए जा चुके हैं। बहरहाल सच्चाई तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.