Move to Jagran APP

उत्साह से मनाएं त्योहार, विवाद से रहें दूर

संतकबीर नगर: दशहरा और मोहर्रम के त्योहार को लेकर रविवार को दुधारा थाने पर शांति

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Sep 2017 11:14 PM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2017 11:14 PM (IST)
उत्साह से मनाएं त्योहार, विवाद से रहें दूर
उत्साह से मनाएं त्योहार, विवाद से रहें दूर

संतकबीर नगर: दशहरा और मोहर्रम के त्योहार को लेकर रविवार को दुधारा थाने पर शांति कमेटी की बैठक एसडीएम खलीलाबाद उमेश चंद्र निगम की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान सभी के साथ विचार विमर्श करते हुए समाज के जागरूक लोगों को भी पुलिस और प्रशासन का सहयोग करने के लिए आगे आने का आह्वान किया गया।

loksabha election banner

बैठक को संबोधित करते हुए उप जिलाधिकारी उमेश चंद्र निगम ने कहा कि आपस में मिलकर कोई कार्य करने से इसका आनंद कई गुना बढ़ जाता है। कानून व्यवस्था का पालन करते हुए सभी को पूर्व प्रचलित परंपराओं के अनुसार त्योहार मनाना चाहिए। दशहरा का पर्व बुराई पर अच्छाई के विजय का होता है इसे ध्यान में रखकर कार्य करने की आवश्यकता है। अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने कहा कि अफवाह फैलाकर विवाद करने का प्रयास करने वालों के खिलाफ पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी। क्षेत्र में कहीं भी कोई विसंगति होने पर लोगों को पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से संपर्क करना चाहिए। थानाध्यक्ष राकेश ¨सह यादव ने सामुदायिक सहयोग को बढ़ावा देने के लिए आम जनता के बीच से पुलिस के सहयोगी बनाकर कुछ लोगों की सेवाएं लेने की बात कही। इस दौरान एखलाक अहमद, भीम बहादुर ¨सह, सुनील प्रधान, छेदी यादव, संजय ¨सह, शिवदास यादव, खुर्शीद अहमद, राजू चौधरी, भागीरथी समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.