Move to Jagran APP

मांगों को लेकर मुख्य सेविकाओं ने तानी मुट्ठी

संतकबीर नगर:बुधवार को खलीलाबाद स्थित सरयू नहर खंड तीन के सभाकक्ष में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद और

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 10:53 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 10:53 PM (IST)
मांगों को लेकर मुख्य सेविकाओं ने तानी मुट्ठी
मांगों को लेकर मुख्य सेविकाओं ने तानी मुट्ठी

संतकबीर नगर:बुधवार को खलीलाबाद स्थित सरयू नहर खंड तीन के सभाकक्ष में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद और सुपरवाइजर्स एसोसिएशन की संयुक्त बैठक हुई। इस दौरान समस्याओं पर चर्चा करने के बाद बाल विकास परियोजनाओं पर कार्यरत सुपरवाइजरों ने जल्द निराकरण नहीं निकलने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।

loksabha election banner

सुपरवाइजर्स एसोसिएशन की अध्यक्ष रागिनी गौड़ ने कहा कि दस वर्ष की सेवा पूरी करने वाले सुपरवाइजरों के एसीपी और एरियर भुगतान करने में जिला कार्यक्रम अधिकारी कार्यालय स्तर से भेदभाव किया जा रहा है। कुछ लोगों का भुगतान किया गया है तो अनेक का लटकाकर रख दिया गया है। इस सम्बंध में जिला कार्यक्रम अधिकारी से पत्रव्यवहार करने के बाद हल नहीं निकलने पर आंदोलन किया जाएगा।

वक्ताओं ने कहा कि परियोजनाओं पर तैनात मुख्य सेविकाओं का ही दो वर्ष में तबादला किया जा रहाहै जबकि अनेक बाबू दस वर्ष से अधिक समय से तैनात होकर एक ही स्थान पर पड़े हैं। सभी ने लिपिकों का भी समयवद्ध तबादला किए जाने की मांग की। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष विजय प्रताप पाल ने कर्मचारी हितों को लेकर संगठन द्वारा हर स्तर पर संघर्ष के लिए तैयार रहने का भरोसा दिलाया। उन्होने कहा कि सुपरवाइजर्स की समस्या को लेकर संगठन संयुक्त रूप से बैठक कर अग्रिम निर्णय लेगा।

इस दौरान रामभजन यादव, दीनानाथ उपाध्याय, शिव कुमार गुप्ता, मधु चतुर्वेदी, वंदना ¨सह, प्रेमप्रभा भट्ट सहित जिले की अनेक सुपरवाइजर और कर्मचारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.