Move to Jagran APP

डा. बंसल के हत्यारोपियों की 24 घंटे में हो गिरफ्तारी

संतकबीर नगर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन(आइएमए) के अध्यक्ष डा. आरएन मिश्र व सचिव डा. अशोक चौधरी के नेतृत्

By Edited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 10:57 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 10:57 PM (IST)
डा. बंसल के हत्यारोपियों की 24 घंटे में हो गिरफ्तारी
डा. बंसल के हत्यारोपियों की 24 घंटे में हो गिरफ्तारी

संतकबीर नगर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन(आइएमए) के अध्यक्ष डा. आरएन मिश्र व सचिव डा. अशोक चौधरी के नेतृत्व में इस संगठन से जुड़े डाक्टर मंगलवार को कलेक्ट्रेट में पहुंचे। इन्होंने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम सुरेश कुमार को सौंपा। इलाहाबाद में जीवन ज्योति हास्पिटल के डाक्टर अश्वनी कुमार बंसल की गोली मार कर की गई नृशंस हत्या की ¨नदा करते हुए हत्यारोपियों की 24 घंटे में गिरफ्तार किए जाने की मांग की। वक्ताओं ने आगे कहाकि इस प्रदेश में कार्यरत आइएमए के सदस्य डाक्टरों को सुरक्षा प्रदान किया जाए। जिनके पास लाइसेंसी असलहे हैं, उनके असलहे को चुनाव के चलते जमा न किया जाए।

loksabha election banner

ऐसी घटना दोबारा न घटे, इसके लिए सुरक्षा के ²ष्टिकोण से शासन व प्रशासन मुकम्मल व्यवस्था करें। प्रदेश सरकार इस दिशा में ठोस कदम उठाए। डा. बंसल के हत्यारोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए ताकि लोगों को शासन की कानून-व्यवस्था पर विश्वास कायम रहे। संगठन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने चेतावनी दी कि यदि हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे सड़क पर उतरेंगे और आंदोलन करने के लिए विवश होंगे। इन्होंने कहाकि डाक्टर आम जनमानस के स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए दिन-रात सेवा देते हैं, जब इन्हीं की जान खतरे में रहेगी तो वे आगे कैसे सेवा दे पाएंगे। असुरक्षा की भावना न तो डाक्टरों के हित में है और न ही आम जनमानस के लिए। इस पर डीएम ने आवश्यक कार्यवाही किए जाने की बात कही।

इस अवसर पर डा. विवेक खन्ना, डा. सीबी ¨सह, डा. एसबी ¨सह, डा. एके श्रीवास्तव, डा. शिखा श्रीवास्तव, डा. एसपी श्रीवास्तव, डा. एमके चौधरी, डा. आरके चौधरी, डा. धर्मेंद्र कुमार, डा. वहीदूल हक, डा. नुसरत खां, डा. राम प्रवेश, डा. अखिलेश कुमार, डा. एलसी यादव आदि मौजूद रहे।

------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.