Move to Jagran APP

बेटे ने फावड़े से पिता को मार डाला

संतकबीर नगर : महुली थाना क्षेत्र के नगर पंचायत हरिहरपुर मुहल्ला जगदीशुपर में शुक्रवार को मामूली बात

By Edited By: Published: Fri, 24 Jun 2016 11:11 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2016 11:11 PM (IST)
बेटे ने फावड़े से पिता को मार डाला

संतकबीर नगर : महुली थाना क्षेत्र के नगर पंचायत हरिहरपुर मुहल्ला जगदीशुपर में शुक्रवार को मामूली बात को लेकर अपने पिता के सिर पर फावड़े से हमला करके मार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को पकड़ लिया और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त फावड़ा को बरामद कर लिया। मामले में मृतक की पत्नी सवारी देवी ने पुत्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया।

loksabha election banner

शुक्रवार को जगदीशुपर गौरा निवासी निरंजन गौड़ पुत्र साधु शुक्रवार को घर पहुंचा और पत्नी से खाना मांगा। भोजन देने में देरी होने पर पत्नी सवारी देवी को गाली गालौज देने लगा इसी बीच 18वर्षीया पुत्री शीला व 10वर्षीय पुत्र सुनील उर्फ सुरेन्द्र कुमार मां की तरफदारी करने लगे जो निरंजन को नागवार गुजरा और वह दोनों से उलझ गया तथा मारने के लिए फावड़ा उठा लिया। इस दौरान बाहर खड़ा बड़ा पुत्र सुभाष भी शोर शराबा सुनकर दौड़ते हुए पहुंचा और फावड़ा छीनकर अपने पिता के सिर पर हमला कर दिया। हमला इतना तेज था कि निरंजन वहीं ढेर हो गया और उसकी मौत हो गई। बड़े ही इत्मीनान के साथ सुभाष अपने पिता के शव के पास बैठा रहा। मौके पर जुटे लोग निरंजन को सीएचसी नाथनगर ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे सुभाष को गिरफ्तार कर लिया और प्रयुक्त फावड़े को बरामद कर लिया। इस मामले में मृतक की पत्नी ने अपने पुत्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.