Move to Jagran APP

प्रार्थनापत्र देकर किया बिजली लगवाने की मांग

संतकबीर नगर: पौली के छपरा गांव के लोगों ने एक पखवारा पहले तहसील दिवस में बिजली लगवाने की मांग के लिए

By Edited By: Published: Fri, 24 Jun 2016 10:48 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2016 10:48 PM (IST)
प्रार्थनापत्र देकर किया बिजली लगवाने की मांग

संतकबीर नगर: पौली के छपरा गांव के लोगों ने एक पखवारा पहले तहसील दिवस में बिजली लगवाने की मांग के लिए प्रार्थनापत्र दिया है। जिसका अभी तक कोई निराकरण नहीं हो पाया है । जबकि गांव में विद्युतीकरण का काम जारी है। बावजूद इसके करीब ढाई दर्जन लोग जो गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करते हैं वह इस योजना से आच्छादित होने से वंचित होने की ओर हैं ।

loksabha election banner

ग्रामीणों सभाराम, सन्तरादेवी, हरीराम, रामललित,मुन्नर, बदामा, लहकू और जवाहिर समेत कई लोगों ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि गांव में गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले लोगों को सरकार से बिजली की व्यवस्था कराई जा रही है । लेकिन छपरा में यह काम ठीक ढंग से नहीं हो पा रहा है । इसमें कुछ लोगों की मनमानी और दबंगई के कारण गांव के कुछ पुरवे बिजली से आच्?छादित होने से रह जा रहे हैं । जबकि गांव में बहुत सी जगह पोल भी लग गया है । लेकिन उक्त पुरवे पर पोल देने में कम्पनी के लोग आनाकानी कर रहे हैं । जिसके कारण करीब 25 से 30 परिवार इस योजना से वंचित होने की ओर है। इन लोगों ने जांच कराकर आवश्यक पोल लगवाने के साथ ही बिजली की मांग की है। लेकिन इनका कहना है कि अभी तक इस पर कोई पहल नहीं हुई है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.