Move to Jagran APP

चोरी की बाइक व गांजे के साथ हिस्ट्रीशीटर धराया

संतकबीर नगर : गुरुवार को महुली पुलिस ने वांछित की तलाश में भ्रमण करने के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर को च

By Edited By: Published: Thu, 26 May 2016 10:37 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2016 10:37 PM (IST)
चोरी की बाइक व गांजे के साथ हिस्ट्रीशीटर धराया

संतकबीर नगर : गुरुवार को महुली पुलिस ने वांछित की तलाश में भ्रमण करने के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से लगभग दो किलोग्राम गांजा भी बरामद हुआ। पूछताछ में गोरखपुर जिले से चोरी की गई दो और मोटरसाइकिलें बरामद हुई। मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष महुली संतोष तिवारी हमराहियों के साथ क्षेत्र में थे। इसी दौरान मुखबिर द्वारा उन्हे हिस्ट्रीशीटर ब्रजेश उर्फ नूरे पुत्र ऋषिमुनि के चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गोरखपुर से आने की सूचना मिली। इस पर उन्होने उपनिरीक्षक प्रदीप ¨सह को हमराहियों शम्स तबरेज, ज्ञानचंद्र यादव, मनोज कुमार, मिथिलेश मिश्र, जितेंद्र, हरिकेश गुप्ता , जमीर और विनोद यादव के साथ तिनहारी नहर पुलिया के निकट नाकेबंदी करने को कहा। थाड़ी देर के बाद नहर के पास से होकर एक मोटरसाइकिल सवार आता दिखा जो मौजूद पुलिसकर्मियों को देखकर विपरीत दिशा में भागने लगा पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम ब्रजेश उर्फ नूरे बताया। तलाशी लेने पर गांजा रखा मिला। उसने बरामद मोटरसाइकिल को भी चोरी का होना बताते हुए इसे एक सप्ताह पहले हैंसर बाजार से चोरी किया गया बताया। पूछताछ में पुलिस ने दो और मोटरसाइकिलों को बरामद करने के बाद उसे एसपी के सामने प्रस्तुत किया। एसपी शैलेष पांडेय के सामने उसने गाड़ी चोरी करने का गिरोह संचालित करने और गांजे की तस्करी में लिप्त होने का जुर्म स्वीकार किया।

ब्रजेश उर्फ नूरे के पास से डिस्कवर मोटरसाइकिल संख्या यूपी 53 बीबी 3609 बरामद हुई यह हैंसर बाजार से चोरी की गई थी। हीरो होंडा ग्लैमर नंबर यूपी 53 एजे 7168 और टवीएस अपाची नंबर यूपी 51 ए 7235 भी बरामद हुई। उक्त मोटरसाइकिलों को उसने गोरखपुर और बगही से चोरी किए जाने की जानकारी एसपी को दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.