Move to Jagran APP

खतरनाक हुआ मेहदावल-करमैनी मार्ग

मेहदावल : बीएमसीटी मार्ग का हिस्सा मेहदावल करमैनी मार्ग पर ग्राम मिश्रवलिया के सामने स्थित कुंड के

By Edited By: Published: Tue, 01 Sep 2015 11:11 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2015 11:11 PM (IST)
खतरनाक हुआ मेहदावल-करमैनी मार्ग

मेहदावल : बीएमसीटी मार्ग का हिस्सा मेहदावल करमैनी मार्ग पर ग्राम मिश्रवलिया के सामने स्थित कुंड के किनारे नवनिर्मित सड़क बुरी तरह फटकर धंस जाने से खतरे की आशंका बढ गई है। उक्त सड़क पर आए दिन बड़ी संख्या में वाहनों का आवागमन होता है। इसके बाद भी अभी तक इसकी मरम्मत तो दूर खतरे का संकेतक तक विभाग द्वारा नहीं लगाया जा सकता है। क्षेत्रीय निवासियों ने सडक की अविलंब मरम्मत करवाने की मांग किया है।

loksabha election banner

बीएमसीटी मार्ग का निर्माण कार्य अभी दो माह पहले पूरा हुआ है। इसके साथ ही बरसात होते ही पटान पर बनी सड़क कई जगहों पर धंसना शुरू भी हो गया है। तहसील मुख्यालय से लगभग सात किमी दूरी पर मिश्रवलिया मिश्र के निकट एक मीटर से अधिक चौड़ाई में सड़क धंस गई है। खास बात है कि नेपाल की सीमा से लेकर लखनऊ तक के बीच उक्त सडक से होकर ही गिट्टी आदि की ढुलाई करने के लिए भारी वाहन और आपात काल में सोनौली - दिल्ली की बस सेवा आदि भी इसी सड़क से गुजरती है। दिन में तो दूर से दिखाई पडने से ड्राइवर संतुलन बना लेते हैं पर रात्रि के दौरान खतरे की आशंका रहती है। क्षेत्रीय निवासियों ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से क्षतिग्रस्त सड़क की तत्काल मरम्मत करवाने की मांग किया है। यह दशा कई और स्थानों पर सामने आ रही है जहां मरम्मत करवाने की आवश्यकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.