Move to Jagran APP

आवास के लिए मुख्यमंत्री से गुहार, प्रगति नहीं

संत कबीर नगर: नंदौर क्षेत्र के ग्राम हारापट्टी मे मो. इस्लाम का पांच परिवारों का कुनबा एक अदद आवास

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2015 11:30 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 11:30 PM (IST)
आवास के लिए मुख्यमंत्री से गुहार,  प्रगति नहीं

संत कबीर नगर:

loksabha election banner

नंदौर क्षेत्र के ग्राम हारापट्टी मे मो. इस्लाम का पांच परिवारों का कुनबा एक अदद आवास से महरुम है। भूमिहीन होने के कारण वह परिवार के लिए आशियाना नहीं बना पा रहा है। ब्लाक कार्यालय में आवाज उठाने पर सुनवाई न होने पर उसने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर परिवार के लिए सिर छुपाने के लिए छत की व्यवस्था करने की मांग किया था परंतु अभी तक उसे कोई लाभ नहीं मिल पाया है।उसने मुख्यमंत्री को दोबार पत्र भेजा है।

मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में हारापट्टी निवासी इस्लाम ने लिखा है कि उसके परिवार मे तीन बच्चों के साथ ही एक बूढ़ी मां है। अक्सर बीमार रहने से वह मेहनत करके भी छप्पर आदि का मकान नहीं बनवा पा रहा है। परिवार के परवरिश के लिए उसकी मजदूरी पूरी नहीं पड़ती है। सरकार द्वारा चलाई गई अनेक योजनाओं में आवेदन के बाद भी उसे आवास नहीं मिल पाया है। नतीजा है कि उसका पूरा परिवार मौसम की मार झेलकर अपने ध्वस्त मकान मे रहता था। अब जान पर खतरा आने पर गांव के ही एक व्यक्ति के मकान में पूरा परिवार किसी तरह से रह रहा है। उसने मुख्यमंत्री से आवास दिलाने के लिए मदद की गुहार लगाई है। इस बारे मे ग्राम प्रधान अब्दुल्लाह ने बताया कि उन्होंने कई बार प्रयास किया पर आवास स्वीकृत नहीं हो पाया है वह अपने स्तर से आवास दिलाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.