Move to Jagran APP

जलनिकासी के अभाव में दुर्गजोत-बेलहर के बीच सड़क ध्वस्त

संत कबीर नगर : मेंहदावल बस्ती मार्ग से दुर्गजोत चौराहे से निकलकर रुधौली की तरफ जाने वाली सड़क बेलहर

By Edited By: Published: Thu, 05 Mar 2015 08:42 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2015 08:42 PM (IST)
जलनिकासी के अभाव में दुर्गजोत-बेलहर के बीच सड़क ध्वस्त

संत कबीर नगर :

loksabha election banner

मेंहदावल बस्ती मार्ग से दुर्गजोत चौराहे से निकलकर रुधौली की तरफ जाने वाली सड़क बेलहर तक के बीच उखड़कर क्षतिग्रस्त हो गई है। सड़क के किनारे बसे घरों के सामने नाली न होने से घरों का पानी सड़क पर ही गिरने से कीचड़ के बीच आवागमन करना पड़ता है। क्षेत्रीय निवासियों ने सड़क के किनारे नाली निर्माण के साथ ही सड़क का निर्माण कार्य करवाने की मांग की है।

दुर्गजोत से रुधौली तक के लिए बनी सड़क बेलहर गांव तक के बीच बुरी तरह से टूटकर खराब हो चुकी है। भटपुरवा गांव के सामने नाली नहीं होने से सड़क पर ही घरों का पानी जमा होने से गाड़ियों के चलने से सड़क की हालत और भी खराब हो गई है। रुधौली तक के बीच चौबीस किमी लंबा मार्ग आवागमन की ²ष्टि से काफी व्यस्त रहता है। उक्त मार्ग से होकर दर्जनों गांवों के लोग अक्सर ही बस्ती जिले के विभिन्न गांवों की तरफ जाया करते हैं। सड़क उखड़ जाने से दो पहिया वाहनो के लिए मुफीद नहीं रह गया है। क्षेत्रीय निवासियों रामनैन यादव, रामसमुझ, टुनटुन राय, गंगाराम पाठक, सुभाष मौर्य, एजाज अहमद आदि ने बताया कि सड़क की मरम्मत पिछले कई वर्षो से न होने से यह खराब होती चली गई। समय से इसकी देखरेख होती रही होती तो हाल बुरा नहीं हुआ होता। अब तो बिना निर्माण के सड़क मरम्मत के बाद भी चलने लायक नहीं रह गई है। सभी ने सड़क के निर्माण को जिले की सीमा तक पूरा करवाने के साथ ही सड़क के किनारे नालियों का भी निर्माण करवाने की मांग किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.