Move to Jagran APP

सभी को गैस कनेक्शन के लिए भाजपा प्रयासरत

संत कबीर नगर : भाजपा कार्यकर्ताओं की विधानसभा क्षेत्रस्तरीय बैठक रविवार को कस्बे के जनता वैदिक स्

By Edited By: Published: Sun, 01 Mar 2015 11:05 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2015 11:05 PM (IST)
सभी को गैस कनेक्शन के लिए भाजपा प्रयासरत

संत कबीर नगर :

loksabha election banner

भाजपा कार्यकर्ताओं की विधानसभा क्षेत्रस्तरीय बैठक रविवार को कस्बे के जनता वैदिक स्नातकोत्तर महाविद्यालय के सभागार में हुई। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं को गैस कनेक्शन के लिए फार्म का वितरण करने की जिम्मेदारियां बांटी गई। इसके बाद समाज के अंतिम व्यक्ति को भी कनेक्शन दिलाने का कार्य करवाने के लिए तत्पर रहने को कहा गया।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रामललित चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा सभी को गैस का कनेक्शन निर्धारित मूल्य पर दिलाने की पहल शुरू की गई है। इसके लिए गैस एजेंसियों के माध्यम से फार्म लेकर भाजपा के मंडल और बूथ स्तर के कार्यकर्ता वितरित करने का कार्य करेंगे। फार्म जमा हो जाने के बाद क्षेत्र की गैस एजेंसी के प्रबंधकों से वार्ता करके शिविर लगवाया जाएगा, जिससे समय और धन दोनों की बचत होगी। आम जनता को कनेक्शन आसानी से मिल सकेगा। भाजपा नेता संजीव राय ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को मेहनत करनी होगी। किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष राम बहादुर ¨सह ने कहा कि फार्म मंडल स्तर के पदाधिकारियों को बांटा जा रहा है। इसके बाद वह अपने स्तर से बूथ कमेटियों के साथ अग्रिम कार्य की रूप रेखा तैयार करके हर घर तक वितरण का कार्य करेंगे। बैठक में सक्रिय सदस्यता के लिए सभी को आवेदन पत्र जमा करवाने के लिए भी बताया गया। इस दौरान अत्रिमुनि राय, शिवाजी शुक्ल, गजेंद्र नाथ राय, अविनाश ¨सह बुलबुल, भूपेंद्र त्रिपाठी, दिनेश पांडेय, जनार्दन लाल श्रीवास्तव, प्रभुदयाल गुप्त, जयनाथ ¨सह, राजन ¨सह, नागेंद्र प्रताप ¨सह, समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जम्मू कश्मीर में सरकार बनने पर भाजपाई गदगद-जम्मू कश्मीर में भाजपा टीडीपी की सरकार बनने पर यहां के भाजपाई गदगद हैं। खुशी का इजहार करते हुए भाजपा नेताओं ने पार्टी कार्यालय के समीप स्थित डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। यहां भाजपा नेताओं ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर में भाजपा का प्रतिनिधित्व करने वाली सरकार बनी है। इस अवसर पर अमित श्रीवास्तव, आनंद त्रिपाठी, संदीप पांडेय, शुभम राय, विजय प्रकाश भट्ट आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.