Move to Jagran APP

जिला पंचायत सदस्य पर छेड़खानी का मुकदमा

By Edited By: Published: Tue, 02 Sep 2014 10:27 PM (IST)Updated: Tue, 02 Sep 2014 10:27 PM (IST)
जिला पंचायत सदस्य पर छेड़खानी का मुकदमा

संत कबीर नगर : बाल विकास परियोजना कार्यालय सांथा में तैनात आंगनबाड़ी सुपरवाइजर की तहरीर पर जिला पंचायत सदस्य पंचराम यादव के खिलाफ बखिरा पुलिस ने मंगलवार को छेड़खानी का मुकदमा कायम किया है। यह मुकदमा पुलिस महानिरीक्षक के निर्देश पर दर्ज हुआ है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बाल विकास परियोजना कार्यालय सांथा में तैनात सुपरवाइजर मधु चतुर्वेदी पुत्री राम प्रकाश चतुर्वेदी निवासी ग्राम घुखरी पो. अनौगी जिला कन्नौज ने महानिरीक्षक गोरखपुर को प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि वह नंदौर कस्बे में किराए का कमरा लेकर रहती हैं। बीते 16 अगस्त को नंदौर के ही निवासी और जिला पंचायत सदस्य पंचराम यादव उनके कमरे में रात्रि में नौ बजे अचानक घुस आए। इसके बाद से वह अपनी अनुचित इच्छाओं की पूर्ति के लिए जबरन दबाव बनाने लगे। किसी तरह से उन्होंने आवास का शटर बंद किया और पुलिस को सूचना दी। बखिरा पुलिस मौके पर पहुंची और जिला पंचायत सदस्य को उसके कमरे से बाहर निकाला। आंगनबाड़ी सुपरवाइजर ने स्थानीय थाने में तहरीर दिया, लेकिन मुकदमा कायम नहीं हुआ। उन्होंने बताया है कि जिला पंचायत सदस्य द्वारा बार बार दूसरे नाम से पत्र भेजा जाता था। यहीं नहीं देर रात्रि मोबाइल पर वार्ता करने का प्रयास भी किया जाता रहा है। सुपरवाइजर के प्रार्थना पत्र पर पुलिस महानिरीक्षक द्वारा मुकदमा कायम करने का सख्त निर्देश जारी किया गया। इसी क्रम में बखिरा पुलिस ने 65 वर्षीय जिला पंचायत सदस्य पंचराम यादव के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.