Move to Jagran APP

सही जनप्रतिनिधि चुनेंगे युवा मतदाता

By Edited By: Published: Thu, 17 Apr 2014 10:12 PM (IST)Updated: Thu, 17 Apr 2014 10:12 PM (IST)
सही जनप्रतिनिधि चुनेंगे युवा मतदाता

संत कबीर नगर :

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव में मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, मतदाताओं का उत्साह देखने लायक है। पहली बार वोट देने जा रहे युवा ऐसे नेताओं को मत देने की वकालत कर रहे हैं जो क्षेत्र के सर्वागीण विकास के साथ रोजगारपरक शिक्षा को बढ़ावा दिलाने में सक्षम हो। प्रस्तुत है पहली बार मतदाता बने युवाओं की राय।

धनघटा निवासी प्रदीप मौर्या का कहना है कि क्षेत्र में विकास के नाम पर नेताओं ने केवल छलने का काम किया है। विकास किसी ने नहीं कराया। इस बार मतदान उसी को किया जाएगा जो विकास के साथ रोजगारपरक शिक्षा पर विशेष ध्यान देगा।

टेम्हा निवासी पियूष पाठक का कहना है कि नेता वोट लेते हें, बाद में जनता को भूल जाते हैं। अब मतदाता जागरूक हो गया है। युवा अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए योग्य जनप्रतिनिधि का चयन करेगा।

अहिरौली निवासी सर्वेश तिवारी का कहना है कि पूरा देश महंगाई की आग में जल रहा है। वहीं नेता सत्ता में आने के बाद मौज में रहते हैं। अब नए मतदाता उनको सबक सिखाएंगे तथा सही और ईमानदार नेता को ही अपना मत देंगे।

मुठही कला निवासी सूर्यभान का कहना है कि देश के विकास व नवयुवकों को व्यवसाय दिलाने का वादा करने वाले को ही अपना वोट दिया जाएगा। अब बातों से नही नेता काम नही चला सकेंगे। उन्हें जनता की सुख-सुविधा के लिए तत्परता से लगना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.