Move to Jagran APP

एसडीएम दफ्तर के पीछे व्यापारी को लूटा

सम्भल । शहर कोतवाली पुलिस का बदमाशों में जरा भी खौफ नहीं है। तभी तो बदमाशों ने घर लौट रहे एक व्यापार

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Feb 2017 11:53 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2017 11:53 PM (IST)
एसडीएम दफ्तर के पीछे व्यापारी को लूटा
एसडीएम दफ्तर के पीछे व्यापारी को लूटा

सम्भल । शहर कोतवाली पुलिस का बदमाशों में जरा भी खौफ नहीं है। तभी तो बदमाशों ने घर लौट रहे एक व्यापारी को लूट लिया। बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी की बेहरहमी से पिटाई ही नहीं कि बल्कि उसे निर्वस्त्र कर डाला। बेहोश होने पर बदमाश नगदी, बाइक समेत दो लाख का माल लूट कर फरार हो गए। होश आने पर व्यापारी सुबह को घर लौटा तो लोगों को जानकारी हुई। हालांकि व्यापारी ने आन बान के चलते रिपोर्ट के लिए पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

loksabha election banner

शहर के मुहल्ला कोट पूर्वी निवासी एक व्यापारी दो दिन पहले रात के लगभग दस बजे वाजिद पुरम से बाइक द्वारा घर लौट रहा था। जैसे ही व्यापारी बेगम सराय को जाने वाले रास्ते पर एसडीएम कार्यालय के पीछे पहुंचा तो पहले से घात लगाए खड़े सशस्त्र बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे कान पर सटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए लूटपाट शुरू कर दी। बदमाशों ने व्यापारी की जेब में रखे पच्चीस हजार रुपये, सोने की अंगूठी, जंजीर, मोबाइल तथा बाइक अपने कब्जे में ले ली। व्यापारी ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे की बटों व लोहे के सरियों से पीट कर उसे लहूलुहान कर डाला। इतना ही नहीं बदमाशों ने व्यापारी को निर्वस्त्र करके भी पिटाई की। बेहोश होने पर बदमाश नकदी, जेवर व बाइक लूटकर फरार हो गए। रात भर व्यापारी बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ा रहा। उधर रात को घर न लौटने पर व्यापारी के परिजनों को ¨चता हुई तो वह जहां तहां तलाश करते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। सुबह को होश आने पर व्यापारी दिन निकलने से पहले घर पहुंचा तो उसकी हालत देख परिजन घबरा गए। बाद में व्यापारी ने आप बीती घटना की जानकारी परिजनों को दी। व्यापारी के साथ बदमाशों द्वारा की गई लूट की जानकारी शहर के व्यापारियों ने कोतवाली पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने के बजाय पीडित द्वारा तहरीर देने का इंतजार करती रही। उधर व्यापारी ने अपनी शहर में अपनी बदनामी के कारण रिपोर्ट के लिए पुलिस को तहरीर नहीं दी। हालांकि व्यापारी के साथ लूट की जानकारी कोतवाली पुलिस के साथ शहर के व्यापारियों को भी है। एसडीएम कार्यालय के पीछे व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना से जहां व्यापारियों में दहशत के साथ रोष व्याप्त है। वही पुलिस द्वारा जानकारी के बाद भी कार्रवाई न करने पर बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। उधर पुलिस क्षेत्राधिकारी बीपी ¨सह बालियान ने बताया कि मेरे संज्ञान में इस प्रकार के किसी भी घटना की जानकारी नहीं है। यदि ऐसा मामला है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.