Move to Jagran APP

.दारोगा ने खुद की पिटाई का चलवाया झूठा मैसेज

सहारनपुर : व्हाट्स-एप पर हीरो बनने के शौकीन चौकी इंचार्ज कैंप राधेश्याम को इस बार होशियारी भारी पड़ ग

By Edited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 11:13 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 11:13 PM (IST)
.दारोगा ने खुद की पिटाई का चलवाया झूठा मैसेज

सहारनपुर : व्हाट्स-एप पर हीरो बनने के शौकीन चौकी इंचार्ज कैंप राधेश्याम को इस बार होशियारी भारी पड़ गई। देर रात खुद की पिटाई का झूठा मैसेज चलवाने के बाद ऐसा हड़कंप मचा कि एसएसपी भी सकते में आ गए। मगर सच्चाई सामने आने के बाद निलंबन के डर से दारोगा ने तुरंत ही खुद की पिटाई का खंडन करने का मैसेज भी चलवाया। दारोगा ने पहले खुद की पिटाई किए जाने का मैसेज चलवाया था।

loksabha election banner

बुधवार रात मेला गुघाल नाइट देखने चार युवक अपनी कार से जा रहे थे। रेलवे रोड पर रुककर वो कुछ बातें कर रहे थे, तभी चौकी इंचार्ज कैंप राधेश्याम वहां पहुंच गए। कार हटाने को कहने पर उनसे कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर दारोगा ने चारों को हिरासत में लेकर थाने भिजवा दिया। इसके बाद दारोगा ने सीधे अपने व्हाट्स-एप ग्रुप के एडमिन को बताया कि उनके साथ मारपीट करने वाले चार लोगों को उन्होंने पकड़ लिया। ये मैसेज जैसे ही एसएसपी मनोज तिवारी ने पढ़ा तो वो हैरान रह गए। इंस्पेक्टर से जानकारी की तो उन्होंने इस तरह की किसी घटना से अनभिज्ञता जताई। इंस्पेक्टर ने दारोगा राधेश्याम को फोन कर पूछा तो उसने बताया कि इन चारों ने उनके साथ मारपीट की है। इसी बीच उक्त चारों के रिश्तेदार भी थाने पहुंच गए। उन्होंने दारोगा की पूरी कहानी इंस्पेक्टर को बताई। इस पर इंस्पेक्टर ने दारोगा की क्लास ली और पूरा वाकया एसएसपी को बताया। एसएसपी ने दारोगा को निलंबित करने की चेतावनी दी तो दारोगा ने व्हाट्स-एप ग्रुप के एडमिन से पुन: मैसेज चलवाया। एसएसपी ने बताया कि जांच करवा कर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.