Move to Jagran APP

दिल्ली रोड साफ, अन्य 58 स्थानों पर पड़ा रहा कूड़ा

सहारनपुर : सड़कों के किनारों को कूड़ा मुक्त बनाने संबंधी कमिश्नर एमपी अग्रवाल के आदेश को 96 घंटे बीत च

By Edited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 11:38 PM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 11:38 PM (IST)
दिल्ली रोड साफ, अन्य 58 स्थानों पर पड़ा रहा कूड़ा

सहारनपुर : सड़कों के किनारों को कूड़ा मुक्त बनाने संबंधी कमिश्नर एमपी अग्रवाल के आदेश को 96 घंटे बीत चुके हैं, इसके बाद भी उनके आदेश धूल में उड़े नजर आ रहे हैं। कमिश्नर की गाज के डर से उनके आवास व कार्यालय के आसपास व दिल्ली रोड पर जरूर विशेष सफाई अभियान चलाया गया पर पुराने शहर में अन्य 58 स्थानों पर कूड़े के ढेर लगे रहे।

prime article banner

दरअसल, चार दिन पहले कमिश्नर ने सर्किट हाउस सभागार में विभिन्न 60 समितियों की बैठक में नगर निगम के अधिकारियों को आदेशित किया था कि एक सप्ताह के अंदर शहर की सभी सड़क व अन्य मार्ग कूड़ा मुक्त होने चाहिए। कमिश्नर के स्पष्ट आदेश के बाद भी इसका पालन नहीं हो रहा है। दैनिक जागरण टीम ने रविवार को जब दिल्ली रोड स्थित कमिश्नर आवास व कार्यालय तथा अन्य स्थानों का मुआयना किया तो यहां सबकुछ चकाचक मिला पर महाराज ¨सह डिग्री कालेज के पास, नुमायश कैंप, जनता रोड आदि मार्गो पर भ्रमण किया तो सड़क किनारे कूड़े के ढ़ेर लगे नजर आए। इन सड़कों के किनारे नालियां भी अटी पड़ी हैं।

दैनिक जागरण सहारनपुर फेसबुक पर 22 पाठकों ने सड़क किनारे लगे कूड़े के ढेर की पोल खोली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.