Move to Jagran APP

विवाह समारोह से लाखों का बैग लूटा

सहारनपुर : थाना जनकपुरी क्षेत्र में आयोजित विवाह समारोह में लाखों के जेवरात व नगदी से भरा बैग लूट लि

By Edited By: Published: Sat, 06 Feb 2016 10:51 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2016 10:51 PM (IST)
विवाह समारोह से लाखों का बैग लूटा

सहारनपुर : थाना जनकपुरी क्षेत्र में आयोजित विवाह समारोह में लाखों के जेवरात व नगदी से भरा बैग लूट लिया गया। बैग के लुटते ही मौके पर हड़कंप मच गया। नशे में धुत बारातियों ने एक कार को लुटेरा समझ कर कार रुकवा कर उक्त सभ्य परिवार से जमकर अभद्रता की। घंटों तक हंगामा करने पर कोतवाली नगर पुलिस ने नशे में धुत बारातियों को हवालात में बंद कर दिया, जबकि थाना जनकपुरी पुलिस ने तहरीर लेने के बावजूद रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

loksabha election banner

शुक्रवार रात कैलाशपुर निवासी रामशरण दास के बेटे अश्वनी की बारात थाना जनकपुरी के चमन पैलेस में आई थी। पैलेस के गेट पर बरातियों का डांस चल रहा था कि अचानक बदमाशों ने रामशरण की पत्नी के हाथ से बैग लूट लिया। शोर मचा, लेकिन तब तक लुटेरे भीड़ में गायब हो चुके थे। गलत-फहमी में शराब के नशे में धुत बरातियों ने सफेद रंग की दूसरी के कार के पीछे अपनी कार लगा दी। ओवरटेक कर, कार को पुरानी चुंगी पर रुकवा लिया गया। बारातियों ने कार सवार कक्कड़गंज निवासी रमेशचंद गुप्ता, गणेशचंद गुप्ता व दो महिलाओं को कार से खींचने की कोशिश की, मगर वहीं मौजूद इंस्पेक्टर पवन निधि शर्मा ने ऐसा करने से रोकते हुए कारण पूछा तो बारातियों ने लूट की बात बतलाते हुए कार सवार परिवार से अभद्रता करनी शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बारातियों ने कार में तोड़फोड़ करने की कोशिश की। कोतवाली नगर पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें लूट को कोई सामान नहीं मिला। तलाशी बरातियों के सामने ली गई। नशे में धुत आधा दर्जन व्यक्तियों का धारा 34 के तहत चालान कर हवालात में बंद कर दिया गया। उधर, रामशरण दास ने लूट की तहरीर थाना जनकपुरी में दी। एसओ यशपाल ¨सह ने बताया कि तहरीर आई है, जिसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.